पति का शक बना पत्नी की नृशंस हत्या का कारण, अब पुत्रियों को भी पुलिस ने दी सुरक्षा ..

तीन-चार दिन पूर्व एक बार फिर जब केश बिहारी बेंगलुरु से आया तो पत्नी ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, जिससे नाराज होकर उसने अपने पुत्र बजरंगी तथा अन्य पाटीदारों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी.









-धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव में ईंट-पत्थरों से कुचल कर हुई थी महिला की हत्या
-मामले में पति, पुत्र समेत नौ लोगों को बनाया गया है अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के समहुता गांव में पत्नी की नृशंस हत्या करने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में मृतका की बड़ी पुत्री के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें मृतका के पति पुत्र समेत नौ लोगों को नामजद किया गया था. हत्या का कारण पति के द्वारा पत्नी के चरित्र पर किया जा रहा शक बताया जा रहा है. पुलिस ने फिलहाल मृतका की दोनों पुत्रियों को अपनी अभिरक्षा में ले कर अल्पावास में रखवाया है ताकि उन्हें कोई खतरा न हो.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित केश बिहारी चौधरी बंगलुरु की किसी फैक्ट्री में मजदूरी करता है. वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. तीन-चार दिन पूर्व एक बार फिर जब केश बिहारी बेंगलुरु से आया तो पत्नी ने उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया, जिससे नाराज होकर उसने अपने पुत्र बजरंगी तथा अन्य पाटीदारों के साथ मिलकर पत्नी रुना देवी की हत्या कर दी.

मृतका की पुत्री ने भी दर्ज कराई गई प्राथमिकी में इस बात का उल्लेख किया है कि उनके पिता और माता में सदैव विवाद होता रहता था. इसी विवाद की वजह से सोमवार को पिता, भाई तथा अन्य पाटीदारों ने मिलकर मां की हत्या कर दी.

पुत्रियों पर भी हो सकता था खतरा :

धनसोई थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतका की दो पुत्रियां हैं. बड़ी पुत्री के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. आरोपी घर वाले ही हैं. ऐसे में दोनों घर में रहना खतरे से खाली नहीं था. इसलिए दोनों को फिलहाल अल्पावास गृह में रखा गया है, जबकि सभी फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments