नगर के विभिन्न होटलों के साथ सार्वजनिक स्थलों की सघन जांच ..

रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के दौरान रेल यात्रियों को जागरूक करने के साथ-साथ स्टेशन परिसर के आसपास लगातार निगरानी रखे जाने का निर्देश मातहतों को दिया गया.













- नगर के विभिन्न इलाकों में चलाया गया अभियान
- एसडीपीओ धीरज कुमार ने किया नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के आलोक में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार के नेतृत्व में नगर के विभिन्न होटलों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड तथा चौक-चौराहों एवं वीर कुंवर सिंह गंगा चेक पोस्ट के साथ-साथ विभिन्न सार्वजनिक स्थानों व इवीएम वीवीपैट वेयर हाउस का औचक निरीक्षण एवं जांच की गई. बताया गया कि लाेकसभा चुनाव काे लेकर एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर यह जांच अभियान चला. पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन राेड के साथ नगर के विभिन्न इलाकों में स्थित हाेटलाें और लाॅज की जांच कर संचालकाें काे कई आवश्यक निर्देश भी दिए. रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के दौरान रेल यात्रियों को जागरूक करने के साथ-साथ स्टेशन परिसर के आसपास लगातार निगरानी रखे जाने का निर्देश मातहतों को दिया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के अनुपालन के मद्देनज़र एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर यह अभियान चलाया गया, जिसमें नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के साथ-साथ पुलिस टीम भी मौजूद रही. होटल संचालक को यह बताया गया कि उनके यहां ठहरने वाले लोगों का वैध पहचान पत्र अवश्य जमा कराएं. इसके साथ ही सीमाओं की भी सघन निगरानी व वाहनों की जांच के निर्देश दिए गए. यह अभियान औचक रूप से लगातार चलाया जाता रहेगा.











Post a Comment

0 Comments