संध्या चौपाल में दीप प्रज्वलित कर मतदाताओं को दिलाई गई शपथ ..

उप विकास आयुक्त ने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग निष्पक्ष एवं भयमुक्त होकर करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का बहुत ही बड़ा महत्व होता है. ऐसे में अपने मताधिकार का प्रयोग हर मतदाता को करना चाहिए.











- सदर प्रखंड के लक्ष्मीपुर में किया गया आयोजन
- उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल ने की अध्यक्षता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के कमरपुर पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में स्वीप कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल की अध्यक्षता में मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया गया. उप विकास आयुक्त ने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग निष्पक्ष एवं भयमुक्त होकर करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान का बहुत ही बड़ा महत्व होता है. ऐसे में अपने मताधिकार का प्रयोग हर मतदाता को करना चाहिए.

इस दौरान उन्होंने सभी मतदाताओं को यह बताया कि 1 जून को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें. इस बाबत उन्हें शपथ भी दिलाई गई. इसके पूर्व दीपों की जगमग रंगोली बनाई गई. कार्यक्रम के दौरान अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी विद्यानंद पासवान, सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी रोहित कुमार मिश्र, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी श्रीमती श्वेता, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी सुश्री ममता, प्रखंड कृषि पदाधिकारी, जीविका के बीपीएम तथा ग्रामीण जनता मौजूद रही.












Post a Comment

0 Comments