सैनिक स्कूल के प्रधानाचार्य रह चुके केटी जॉन ने मेथोडिस्ट स्कूल में दिया योगदान ..

बताया कि बक्सर के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि सैनिक स्कूल सांगली, महाराष्ट्र में प्रधानाध्यापक रह चुके केरल के मूल निवासी केटी जॉन बक्सर में मेथाडिस्ट इंग्लिश स्कूल के प्रधानाध्यापक बनाए गए हैं.








- वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी ने किया स्वागत
- बक्सर के स्टेशन रोड में स्थित है मेथोडिस्ट इंग्लिश स्कूल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड स्थित मेथोडिस्ट इंग्लिश स्कूल में नए प्रधानाचार्य ने योगदान दिया, जिन्हें स्थानीय वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी के द्वारा पुष्प कुछ देकर सम्मानित किया गया. उन्होंने बताया कि बक्सर के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि सैनिक स्कूल सांगली, महाराष्ट्र में प्रधानाध्यापक रह चुके केरल के मूल निवासी केटी जॉन बक्सर में मेथाडिस्ट इंग्लिश स्कूल के प्रधानाध्यापक बनाए गए हैं.

उन्होंने बताया कि नये प्रधानाध्यापक ने 8 अप्रैल को योगदान दिया. इसके पूर्व यह सैनिक स्कूल सांगली महाराष्ट्र में प्रधानाध्यापक थे जहां उनके बेहतर काम के लिए इन्हें महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सम्मानित भी किया गया था. निश्चय ही इनके बक्सर में आगमन से बक्सर के बच्चों को बेहतर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त होगी तथा उनके विकास के लिए प्रधानाध्यापक के द्वारा बेहतर प्रयास भी किए जाएंगे. जिससे कि न सिर्फ विद्यालय की ख्याति होगी बल्कि बच्चे भी अपना भविष्य बेहतर बना सकेंगे.










Post a Comment

0 Comments