दो बाइक्स की सीधी टक्कर में बुझ गया घर का चिराग ..

बाइक्स की आमने-सामने हुई टक्कर में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरे बाइक का चालक व एक अन्य युवक गिरकर घायल हो गए. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
प्रतीकात्मक तस्वीर








- राजपुर थाना क्षेत्र के कोनौली मार्ग पर हुआ हादसा
- बाज़ार से सामान लाने गया था किशोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के श्रीकांतपुर-कोनौली मुख्य पथ पर खीरी गांव के समीप दो बाइक्स की आमने-सामने हुई टक्कर में एक किशोर की मौत हो गई, जबकि दूसरे बाइक का चालक व एक अन्य युवक गिरकर घायल हो गए. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोनौली गांव निवासी भरत राम के पिता का निधन पिछले दिनों हुआ था. गुरुवार को श्राद्ध था जिसमें शामिल होने आए मेहमानों के लिए भरत राम का 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार अपने मौसेरे भाई के साथ बाइक पर बैठकर खीरी गांव के बाजार से कुछ खरीदारी करने गए थे. रास्ते में एक ट्रैक्टर से ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर हो गई जिससे कि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक चालक के साथ ही नीतीश तथा उसके मौसेरे भाई भी सड़क पर जा गिरे. 

इस दुर्घटना में नीतीश को गंभीर चोटें आई थी जबकि दूसरे बाइक चालक व नीतीश के मौसे भाई मामूली रूप से जख्मी हुए थे. सभी को राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान ही नीतीश को मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.






Post a Comment

0 Comments