वीडियो : एनडीए प्रत्याशी ने अब्राहम लिंकन की बात को बाबा साहब से जोड़ा ..

हम एनडीए प्रत्याशी की मनोभावना को समझते हैं. जिसके तहत उन्होंने विरोधियों को घेरने की कोशिश की. उन्होंने यह भी कहा कि 70% वोट एनडीए के पास बाकी 30% में राजद, बसपा तथा अन्य पार्टियों हैं.









- प्रतिद्वंदियों को घेरने के चक्कर में इधर का उधर कर गए नेताजी
- आंतरिक कलह से भी साफ तौर पर किया इनकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर तमाम राजनीतिक दलों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए स्वयं को उनके अनुयायी बताया. इस दौरान एनडीए के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी भी पहुंचे. उन्होंने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और यह कहा कि बाबा साहब ने ऐसा कहा था कि, "टू द पीपल, फॉर द पीपल, बाई द पीपल" लेकिन एनडीए के सभी प्रतिद्वंदी ऐसा अपने परिवार के संदर्भ में सोचते हैं और "पीपल" की जगह "फैमिली" को रखते हैं. 

हालांकि नेताजी यह भूल गए कि अमेरिका के राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन ने " डेमोक्रेसी इस ए गवर्मेंट ऑफ़ द पीपल, बाई द पीपल, फ़ॉर द पीपल" कहा था और उन्होंने इस नारे से डेमोक्रेसी को परिभाषित किया था. 

हालांकि इस बात के चक्कर में ना पड़ते हुए हम एनडीए प्रत्याशी की मनोभावना को समझते हैं. जिसके तहत उन्होंने विरोधियों को घेरने की कोशिश की. उन्होंने यह भी कहा कि 70% वोट एनडीए के पास बाकी 30% में राजद, बसपा तथा अन्य पार्टियों हैं.

इसके साथ ही पार्टी में उनके विरुद्ध चल रहे आंतरिक कलह को भी उन्होंने नकारा और कहा कि, "जनता यह कह रही है कि छोड़ो सारे क्लेश को सांसद बनाओ मिथिलेश को."

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments