वीडियो : सुधाकर सिंह को नहीं है बक्सर के मुद्दों की जानकारी ..

उन्होंने कहा कि भले ही बक्सर मेरा संसदीय क्षेत्र है लेकिन मैं बिहार के विकास के लिए कार्य करूंगा और मैं इसके लिए व्यापक रोड मैप बनाए हैं. वैसे बिहार के विकास के लिए बनाए गए रोड मैप पर भी उन्होंने तुरंत चर्चा नहीं की.








- बिहार के विकास की बात कह रहे सुधाकर सिंह बक्सर को भूलें
- बक्सर लोकसभा में इंडी एलायंस के प्रत्याशी है सुधाकर सिंह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव में बक्सर की जनता ऐसा सांसद को चुनना चाहती है जो लोकसभा क्षेत्र का विकास करें. अस्पताल, शैक्षणिक संस्थान, पर्यटन के क्षेत्र में विकास जैसे मुद्दे हैं, जिनके लिए जनता बार-बार अलग-अलग लोगों को अपना जनप्रतिनिधि चुनती है, लेकिन जनता बार-बार धोखा खाती है. इस बार भी कई प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जिनमें बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह भी हैं. हालांकि, बक्सर से जुड़े मुद्दों के बारे में उनके पास कोई विशेष जानकारी नहीं है ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि उन्होंने रविवार को अपने बयान में यह कहा कि उनके पास बिहार के विकास का रोड मैप है लेकिन बक्सर के बारे में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा.

दरअसल, बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री रहे सुधाकर सिंह ने अंबेडकर जयंती के मौके पर बाबा साहब की प्रतिमा पर रविवार को माल्यार्पण किया. इस दौरान जब उनसे यह पूछा गया कि वह जब बक्सर के सांसद बनेंगे तो उनकी क्या प्रमुखताएं होंगी? इस पर वह बक्सर के स्थान पर बिहार के विकास का रोड मैप बताने लगे. उन्होंने कहा कि भले ही बक्सर मेरा संसदीय क्षेत्र है लेकिन मैं बिहार के विकास के लिए कार्य करूंगा और मैं इसके लिए व्यापक रोड मैप बनाए हैं. वैसे बिहार के विकास के लिए बनाए गए रोड मैप पर भी उन्होंने तुरंत चर्चा नहीं की और कहा कि पिछली कई सभाओं में इस पर चर्चा हो चुकी है अब वह इस पर आराम से बैठकर बात करेंगे.

यहां बता दे की सुधाकर सिंह के पिता जगदानंद सिंह भी बक्सर के सांसद रह चुके हैं, लेकिन उन पर भी यह आरोप लगता है कि उन्होंने केवल अपने इलाके में सिंचाई आदि के क्षेत्र में थोड़ा-बहुत विकास किया. पूरे संसदीय क्षेत्र में उन्होंने ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिससे कि उन्हें दोबारा मौका मिल सके. ऐसे में वह यहां की जनता के द्वारा नकार दिए गए.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments