अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में नतिनी को लेकर आ रहे व्यक्ति व ट्रैक्टर चालक की मौत ..

अपनी बेटी के यहां से लौट रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरी दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक अपनी ही ट्रैक्टर से दबकर मृत्यु की का शिकार हो गया. दोनों घटनाओं के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.







-राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई पहली दुर्घटना
-सदर अस्पताल के समीप ठोरा नदी के पुल पर पलटी ट्रैक्टर, दब गया चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के अलग-अलग स्थान पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना में अपनी बेटी के यहां से लौट रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरी दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक अपनी ही ट्रैक्टर से दबकर मृत्यु की का शिकार हो गया. दोनों घटनाओं के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पहली दुर्घटना मंगलवार की दोपहर में औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर हुई जब सिमरी थाना क्षेत्र के पैलाडीह गांव निवासी छोटेलाल राम (45 वर्ष) उत्तर प्रदेश के लक्ष्मणपुर से अपनी पुत्री से मिलकर लौट रहे थे. वह साथ में अपनी नतिनी को भी बाइक पर बैठा कर ला रहे थे. इसी बीच चुरामनपुर के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत गई जबकि उनकी चार वर्षीय नतिनी सुरक्षित है. इसके अतिरिक्त मंगलवार की देर शाम तकरीबन साढ़े आठ बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव निवासी रामजी गोंड़ के 40 वर्षीय पुत्र मुकेश गोंड़ ट्रैक्टर लेकर अपने गांव से जिला मुख्यालय की तरफ आ रहे थे इसी बीच उनकी ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ठोरा नदी के पुल पर पलट गई जिसमें दबकर मुकेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

इन दोनों घटनाओं के बाद मृतक के स्वजनों तथा जान,-पहचान के लोगों के बीच गम का माहौल कायम हो गया गई.






Post a Comment

0 Comments