वीडियो : ददन पहलवान का बड़ा दावा - सुधाकर बीजेपी के एजेंट, चर्चा केवल आनंद की ..

उन्होंने सुधाकर सिंह को बीजेपी का एजेंट तक कह दिया और कहा की जिसने कभी राजद का झंडा जलाया और राबड़ी देवी का अपमान किया वह आज यादव और मुस्लिम वोटरों के सहारे चुनाव जीतना चाह रहा है.







-फायरब्रांड नेता ददन पहलवान का धाकड़ इंटरव्यू
-बक्सर में राम मंदिर बनवाने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजनीतिक महासागर में अब पूर्व मंत्री तथा स्वयं को यादवों के बड़े नेता कहने वाले ददन पहलवान कूद चुके हैं. वह पूरे जोशो-खरोश के साथ मैदान में हैं और यह कह रहे हैं कि उनकी टक्कर में अब यहां कोई नहीं है. उनका कहना है कि एनडीए अथवा इंडी गठबंधन दोनों में से कोई प्रत्याशी ऐसे नहीं है जो उनसे मुकाबला कर सके. उन्होंने अपने मुकाबले में केवल आनंद मिश्रा को बताया और कहा केवल उनकी चर्चा सुनने को मिल रही है. उन्होंने सुधाकर सिंह को बीजेपी का एजेंट तक कह दिया और कहा की जिसने कभी राजद का झंडा जलाया और राबड़ी देवी का अपमान किया वह आज यादव और मुस्लिम वोटरों के सहारे चुनाव जीतना चाह रहा है.

ददन पहलवान ने कहा कि आज अगर बक्सर रही होता तो रामायण की रचना नहीं होती. ऐसे में बक्सर में भव्य राम मंदिर बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठा राष्ट्र प्रेम दिखाती है अगर सच में वह गौ माता और मंदिर को पूजने वाली होती तो अब तक गौ माता को राष्ट्रीय पशु का दर्जा क्यों नहीं मिला? उन्होंने भाजपा पर 70 से ज्यादा बूचड़खाने खुलवाने के आरोप भी लगाए. उन्होंने जगतानंद सिंह के 5 साल के कार्यकाल पर भी सवाल उठाए और कहा कि उन्होंने अपने 5 साल के कार्यकाल में बक्सर के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. उन्होंने केवल अपनी बिरादरी के लोगों को लाभ पहुंचाया.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments