चुनाव से पहले राजद और जदयू को लगा झटका, दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थामा बसपा का हाथ

दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन थाम लिया. सभी बहन मायावती और माननीय कांशीराम के विचारों से प्रेरित होकर बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है और निरंतर पार्टी को मजबूत करने का विश्वास दिलाया.













- बसपा ही दलितों गरीबों और पिछड़ों की असली रहनुमा : अनिल कुमार
- पार्टी को मजबूत करने का लिया संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूरे देश में लोकसभा चुनावों को दुंदुभी बज चुकी है, हर पार्टी अपना जनाधार बढ़ाने में लगी हुई है. इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी सह बक्सर लोकसभा प्रत्याशी  अनिल कुमार की अगुवाई में बसपा बक्सर जिला इकाई भी इस बार काफी आक्रमक नजर आ रही है. बसपा भी अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई और उसे इसमें सफलता मिलती हुई भी दिख रही है. इसी क्रम में जदयू के युवा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष चंदन कुशवाहा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने बसपा का दामन थाम लिया. सभी बहन मायावती और माननीय कांशीराम के विचारों से प्रेरित होकर बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है और निरंतर पार्टी को मजबूत करने का विश्वास दिलाया.

ये लोग हुए बहुजन समाज पार्टी में शामिल :

चंदन कुशवाहा के साथ राजेश कुशवाहा, विक्की राज, अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, आशुतोष कुमार पांडेय, अनोज कुशवाहा, पंकज कुमार, सोनू कुमार, सलैश कुमार, पप्पू कुमार सिंह, कृष्ण कुशवाहा, मिंटु गुप्ता, राहुल कुशवाहा, अन्वे सिंह राजपूत, अमन प्रजापति, सोनू चौहान, चंदन कुमार आदि लोगो ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं राजद के महिला विंग के संगीता कुमारी, सीमा देवी, मुन्नी देवी, माला देवी, सुमन नदाव, आकिदा, शीला देवी ने भी बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए.
    
इनके पार्टी ज्वाइन करने पर बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी सह बक्सर लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार ने कहा कि अन्य पार्टियों ने केवल दलितों पिछड़ों की भावनाओं को छलने का कार्य किया है. युवा अब केंद्र और राज्य की सरकारों की नापाक मंशा को समझ चुका है. युवा आज के दौर में रोजगार चाहता है और वह अच्छी तरह समझ चुका है कि बहन मायावती के हाथों को मजबूत कर ही उसे अपने लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती है. उन्होंने ने कहा की हम इन युवाओं का पार्टी में स्वागत करते है और इनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी.










Post a Comment

0 Comments