वीडियो : दिन के ट्रैफिक जाम से निबटने के लिए रात में अभियान चला रही पुलिस ..

रात्रि में अभियान चलाया जा रहा है और ऐसे ट्रक चालकों को कार्रवाई की चेतावनी दी जा रही है जो पुल पर ही ट्रक लगाकर रात में सो जाते थे. इन्हीं लोगों की वजह से अगले दिन सुबह से ही ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न होती थी.












-- 

- पुल पर ट्रक लगाकर सो जाने वाले चालकों के विरुद्ध पुलिस की कार्रवाई

- - यातायात प्रभारी के द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से दी गई चेतावनी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वीर कुंवर सिंह सेतु पर लगने वाले भीषण ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए पुलिस ने रात्रि में विशेष अभियान शुरू किया है. यातायात प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि वीर कुंवर सिंह सेतु पर लगने वाले ट्रैफिक जाम के कारण विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो जा रही थी. वहीं लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. ऐसे में एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर रात्रि में अभियान चलाया जा रहा है और ऐसे ट्रक चालकों को कार्रवाई की चेतावनी दी जा रही है जो पुल पर ही ट्रक लगाकर रात में सो जाते थे. इन्हीं लोगों की वजह से अगले दिन सुबह से ही ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न होती थी.


संजय कुमार ने बताया कि पुलिस अभियान नियमित रूप से जारी है ताकि लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से दो-चार ना होना पड़े. उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई अगले आदेश तक लगातार जारी रहेगी. उन्होंने ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से ट्रक चालकों से यह अनुरोध किया कि वह जाम के कारक ना बने और पुल पर ट्रक लगाकर उसे जाम करने की आदत से बचे. अन्यथा उनके विरुद्ध ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई होगी.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments