अगलगी में 7 बीघे गेहूं की फसल जलकर राख ..

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की वाहन लेकर पहुंची. जहां किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक 7 बीघा गेहूं की फसल जल का राख हो गई. जिसमे भरत साह, सुरेश साह के एक एक बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है. 












- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव का मामला
- काफी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने पाया आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटादी थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव में अगलगी में तकरीबन सात बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल के वाहन ने आग पर काबू पाया. घटना की सूचना मिलते ही इटाडी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई.  

दरअसल, बकसड़ा गांव के रहने वाले अखिलेश कुमार सिंह उर्फ टुनटुन से की खेत में गेहूं की फसल लगी हुई थी. इसी बीच कहीं से चिंगारी आ गिरी और धीरे-धीरे गेहूं की फसल को अपने काबू में लेने लगी. सूचना मिलते ही घर के लोग मौके पर पहुंचकर आग को बुझने लगे. वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना इटाढ़ी थाने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड की वाहन लेकर पहुंची. जहां किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक 7 बीघा गेहूं की फसल जल का राख हो गई. जिसमे भरत साह, सुरेश साह के एक एक बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गई है. 


सूत्रों की माने तो गांव में किसी की फसल कटी हुई थी और उसी ने अपने खेत में आग लगा दी. जिसकी चिंगारी उड़कर टुनटुन सिंह के खेत में जा गिरी और गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. इटाढ़ी थानाध्यक्ष रविकांत ने बताया कि चिंगारी से आग लगी है. मामले की जांच की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments