वीडियो : बक्सर से गायब बच्चे राजकोट से बरामद ..

बताया कि दोनों बच्चे रविवार के शाम से ही गायब थे नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू किया और यह जानकारी जुटाई कि दोनों अपने चचेरे भाई से मिलने के लिए जूनागढ़ जा सकते हैं. 













- चचेरे भाई से मिलने के लिए स्वयं ही घर से गायब हो गए थे बच्चे
- वैज्ञानिक अनुसंधान माध्यम से पुलिस ने किया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह से रविवार शाम से ही घर से गायब दो बच्चों को राजकोट से बरामद कर लिया गया है. दोनों जूनागढ़ में रह रहे अपने चचेरे भाई से मिलने के लिए घर से बिना बताए निकल गए थे. यहाँ परिजन उनकी तलाश में इधर-उधर भटक रहे थे. मामले में नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने और बच्चों को ढूंढने का अनुरोध किया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से बरामद कर लिया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि दोनों बच्चे रविवार के शाम से ही गायब थे नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू किया और यह जानकारी जुटाई कि दोनों अपने चचेरे भाई से मिलने के लिए जूनागढ़ जा सकते हैं. ऐसे में रेलवे सुरक्षा बल जूनागढ़ जाने वाली ट्रेनों की तलाशी शुरु कराई तो राजकोट के समीप दोनों बच्चे बरामद कर लिए गए. बच्चे रामपुर डेहरी गांव के मूल निवासी तथा वर्तमान में वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में किराये के मकान में रहने वाले संजय सिंह के आठ और 13 वर्षीय पुत्र निलेश तथा करण कुमार हैं. दोनों रविवार की शाम तकरीबन 4:00 बजे खेलने के लिए आईटीआई फील्ड में गए हुए थे जहां से वह गायब हो गए.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों बच्चों को लाने के लिए नगर थाने की पुलिस रवाना हो गई है. जल्द ही बच्चों को लाकर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments