रूठ कर मायके आई थी पत्नी, मनाने की बजाय गोली मारने चला आया पति, हुआ गिरफ्तार ..

जैसे ही पत्नी सामने आई उसने उस पर पिस्टल तान दी. अभी वह ट्रिगर दबा पाता तब तक किरण की चीख निकल गई और घर वाले दौड़ पड़े. किसी तरह दामाद को पकड़ कर उसके हाथ से पिस्तौल छीन ली गई. बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस के पहुंचने पर उसे उनके हवाले कर दिया गया.









- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव का मामला
- शादी के बाद से ही पत्नी को प्रताड़ित करता था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव में अपनी पत्नी की हत्या करने की नीयत से पहुंचे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक के पास से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गांव निवासी सुखारी राम की पुत्री किरण की शादी कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी गुप्तेश्वर राम के पुत्र प्रदीप राम से हुई है. शादी के बाद से ही प्रदीप राम और उनकी पत्नी किरण के बीच छोटी मोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था. नाराज होकर पत्नी कई अपने मायके करहंसी चली आती थी. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और किरण करहंसी आई हुई थी, लेकिन अबकी बार प्रदीप राम उसे मनाने नहीं बल्कि उसे गोली मारने ससुराल पहुंच गया. उसने ससुराल पहुंच पत्नी को बुलाया. जैसे ही पत्नी सामने आई उसने उस पर पिस्टल तान दी. अभी वह ट्रिगर दबा पाता तब तक किरण की चीख निकल गई और घर वाले दौड़ पड़े. किसी तरह दामाद को पकड़ कर उसके हाथ से पिस्तौल छीन ली गई. बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस के पहुंचने पर उसे उनके हवाले कर दिया गया.

मामले में थानाध्यक्ष चंदन कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.






Post a Comment

0 Comments