वीडियो : अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला पिता गिरफ़्तार ..

वह तकरीबन एक साल से अपनी पुत्री का यौन शोषण कर रहा था. गुरुवार को बेटी ने तंग आकर अपनी मां से यह बात बताई जिसके बाद मां के साथ वह थाने पहुंची और थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया.








-राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
-एक वर्ष से बेटी को हवस का शिकार बना रहा था बाप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के राजपुर थाना क्षेत्र से रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है. जिसमें थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी ने अपने ही पिता यौन शोषण का आरोप लगाया है. मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अशोक राम नामक 40 वर्षीय व्यक्ति पर यह आरोप लगा है कि वह तकरीबन एक साल से अपनी पुत्री का यौन शोषण कर रहा था. गुरुवार को बेटी ने तंग आकर अपनी मां से यह बात बताई जिसके बाद मां के साथ वह थाने पहुंची और थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया.

कहते हैं एसपी :
पिता के द्वारा तकरीबन 1 साल से अपनी पुत्री का यौन शोषण किया जा रहा था. पीड़िता की माता के सहयोग से बेटी के द्वारा पिता के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराते हुए न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज कराया जाएगा.
मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments