हाथ की नस काटकर फांसी के फंदे से झूला युवक ..

आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी माना जा रहा है. उसने किसी से बड़ी राशि कर्ज स्वरूप ली थी. पैसा चुकता न कर सकने और भारी दबाव के कारण उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली.











- जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के स्थानीय नगर का मामला
- शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में सोमवार को एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर और दाहिने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी माना जा रहा है. उसने किसी से बड़ी राशि कर्ज स्वरूप ली थी. पैसा चुकता न कर सकने और भारी दबाव के कारण उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली.

मृतक की पहचान नगर परिषद क्षेत्र स्थित बंधन पटवा रोड से जुड़े गली कपिल मुनि द्वार निवासी स्व. बृज बिहारी प्रजापति के सबसे बड़े पुत्र संतोष कुमार प्रजापति के रूप में हुई है. वह जयमाल और फेबरिक का व्यवसाय करते थे. उनकी मौत के बाद उसके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक को एक पुत्र और एक पुत्री है. वहीं इस घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों ने बताया कि युवक छठ तथा अन्य अवसरों पर पंडाल आदि बनाने के कार्य से जुड़े हुए थे. एक बार छठ के बाद उनके गोदाम में आग लगने की से उन्हें बहुत नुकसान हुआ. इसी दौरान उसने काफी कर्ज आदि ले लिया था.










Post a Comment

0 Comments