वीडियो : साले की शादी में शामिल होने पहुंचे युवक की करंट से मौत ..

बुधवार की दोपहर वह अपनी पत्नी को लेकर किसी बाज़ार गए हुए थे. वहां से लौटकर आने के बाद टूट कर गिरे हुए पावर सप्लाई के तार की चपेट में आ गए जिससे की मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 









-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटका नुआंव गांव का मामला
-घटना के बाद दुख में बदला खुशियों भरा माहौल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटका नुआंव गांव में करंट की चपेट में आने से एक 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हुए थे. इसी बीच बिजली के तार की चपेट में आने से उनके साथ यह हादसा हो गया. 

घटना की जानकारी देते हुए छोटका नुआंव गांव निवासी अमरेंद्र राम के पुत्र उपकार कुमार ने बताया कि उनके भाई की शादी होनी है. 19 अप्रैल को तिलक था और अब 25 अप्रैल को बारात चौगाई के बिचली भरौली गांव जानी थी. 

शादी में शामिल होने के लिए उनके बहनोई कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नचाप पंचायत के वीरपुर गांव निवासी हरे राम राम के पुत्र 32 वर्षीय पुत्र रघुनाथ राम पहुंचे हुए थे. बुधवार की दोपहर वह अपनी पत्नी को लेकर किसी बाज़ार गए हुए थे. वहां से लौटकर आने के बाद टूट कर गिरे हुए पावर सप्लाई के तार की चपेट में आ गए जिससे की मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

स्थानीय निवासी पूर्व मुखिया जयप्रकाश कुमार ने बताया कि रघुनाथ राम अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए आए थे गुरुवार को बारात जानी थी, लेकिन बुधवार की दोपहर में ही वह हाउस कनेक्शन के लिए आ रहे तार की चपेट में आ गए. तार आंधी की चपेट में आकर टूट गया था. सामाजिक कार्यकर्ता उपेंद्र कुमार भारती ने सरकार से मुआवजे की मांग की है.

इस हादसे के बाद खुशियों से भरा माहौल गम में तब्दील हो गया. स्वजनों के करुण-क्रंदन से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया. स्वजनों ने बताया है कि युवक की शादी तकरीबन नौ साल पहले हुई थी. उनके छह और दो वर्ष के दो पुत्र और एक आठ वर्षीय पुत्री भी है जिनके सिर से असमय पिता का साया उठ जाने से उनके भविष्य के सामने भी संकट खड़ा हो गया है.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments