वीडियो : लोकसभा चुनाव में अब तक 10 प्रत्याशी मैदान में, कुल 23 ने खरीदा प्रपत्र ..

प्रत्याशी अभी तक नामांकन कर चुके हैं उनमें एनडी और इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों के साथ-साथ निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं. उधर बसपा के उम्मीदवार अनिप कुमार ने अब तक नामांकन नहीं किया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वह 14 में को नामांकन करेंगे. 




DAQEQE.. ..E Q





-17 मई निर्धारित है नाम वापसी की अंतिम तिथि
-14 मई को बसपा प्रत्याशी करेंगे नामांकन 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाजपा के कद्दावर नेता अश्विनी चौबे का टिकट कटने तथा असम के सिंघम कहे जाने वाले पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा के मैदान में आने के पश्चात हॉट सीट बनी बक्सर लोकसभा के चुनावी समर में अब तक कुल 10 प्रत्याशी चुनाव मैदान में आ चुके हैं. हालांकि कुल 23 नामांकन प्रपत्र खरीदे गए हैं ऐसे में यह उम्मीद है कि आगामी दिनों में प्रत्याशियों की संख्या और भी बढ़ेगी. जो प्रत्याशी अभी तक नामांकन कर चुके हैं उनमें एनडी और इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों के साथ-साथ निर्दलीय उम्मीदवार भी हैं. उधर बसपा के उम्मीदवार अनिप कुमार ने अब तक नामांकन नहीं किया है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वह 14 में को नामांकन करेंगे. 

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने बताया कि बक्सर लोकसभा सीट के लिए 1 जून को नामांकन होना है, जिसके लिए 7 मई से नामांकन की प्रक्रिया प्रारंभ है, जो भी प्रत्याशी चुनाव में आना चाहते हैं वह 14 मई तक नामांकन कर सकेंगे 15 मई तक नामांकन प्रपत्र की जांच होगी तथा 17 मई तक नाम वापस लिए जा सकेंगे. 1 जून को मतदान के बाद 4 जून को मतगणना होगी और परिणाम घोषित करने के पश्चात 6 जून तक नामांकन की सभी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएंगी.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments