आनन्द मिश्र का जनसंपर्क अभियान हुआ तेज ..

हम ऐसे लोगो के लिए उचित व्यवस्था करवाएंगे ताकि हमारे युवा सही मुकाम पर पहुंचकर हमारे क्षेत्र का नाम रौशन कर सके. जनसंपर्क के दौरान लोगो से मिल रहे प्यार को आनंद मिश्र ने धन्यवाद किया और 1 जून को होने वाले मतदान में बक्सर के लिए मतदान करने का आग्रह किया.




DAQEQE.. ..E Q





-रामगढ़ विधानसभा में रविवार को किया जनसंपर्क
-कहा :जीत हो या हार बक्सर के लोगो की सेवा करना मेरा लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व आइपीएस आनन्द मिश्र का जनसंपर्क रामगढ़ विधानसभा के कई गांवों में हुआ. शुरुआत पंजराव से हुई जो नरहिया बाजार तक चला, जिसमे प्रमुख गांव नुआंव बाजार, रामगढ़ बाजार, दहरक एवं अन्य कई गांवों में आनन्द मिश्र और उनकी टीम ने जनसंपर्क किया. पूर्व आइपीएस ने कहा कि ग्रामीणों का पुरजोर समर्थन मिल रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि इस बार बक्सर बनाम बाहरी की भी लड़ाई है. 

आनन्द मिश्र ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे यहां प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है परन्तु उचित संसाधन, सही ट्रेनिंग और अवसर के अभाव में उनकी प्रतिभा दब जाती है ओर हम  फिर अच्छे जगह पर नहीं पहुंच पाते, हम ऐसे लोगो के लिए उचित व्यवस्था करवाएंगे ताकि हमारे युवा सही मुकाम पर पहुंचकर हमारे क्षेत्र का नाम रौशन कर सके. जनसंपर्क के दौरान लोगो से मिल रहे प्यार को आनंद मिश्र ने धन्यवाद किया और 1 जून को होने वाले मतदान में बक्सर के लिए मतदान करने का आग्रह किया.










Post a Comment

0 Comments