जनसम्पर्क कर लौट रहे भाजपा एमएलसी पर हमला, वाहन पर पथराव ..

रविवार की शाम करीब छह बजे वाहनाें से लाैट रहे थे. पुलिस को दी जानकारी में उन्होंने बताया है कि कुशही गांव के समीप दर्जनाें की संख्या में पहुंचे दूसरी पार्टी के समर्थकाें ने हथियार के बल वाहनाें काे राेकने का प्रयास किया. इस दाैरान असमाजिक तत्वाें वाहनाें पर पथराव करना शुरु कर दिया. पथराव में स्कार्पियाें क्षतिग्रस्त हाे गई. 





..





-पथराव के आरोपितों को पुलिस ने किया चिह्नित
-राजपुर क्षेत्र में जनसंपर्क कर लौट रहे थे गोपालगंज एमएलसी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एनडीए समर्थित प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के जनसम्पर्क में पहुंचे गोपालगंज के एमएलसी पर असामाजिक तत्वों के द्वारा हमला कर दिया गया. उनकी गाड़ी पर पत्र किया गया जिससे कि उनके वाहन का शीशा भी टूट गया. वह राजपुर क्षेत्र में जनसंपर्क कर जिला मुख्यालय के तरफ लाैट रहे थे. मामले में एसडीपीओ धीरज कुमार का कहना है कि इस मामले में कुछ लोग चिह्नित किए गए हैं, जिसके बाद पुलिस आगे के कार्रवाई कर रही है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक गाेपालगंज के भाजपा एमएलसी राजीव कुमार उर्फ गाेपु बाबू अपने समर्थकाें के साथ राजपुर क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने गए थे. उनकी टीम जनसम्पर्क के दाैरान राजपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर पंचायत के कुशही गांव के तरफ से रविवार की शाम करीब छह बजे वाहनाें से लाैट रहे थे. पुलिस को दी जानकारी में उन्होंने बताया है कि कुशही गांव के समीप दर्जनाें की संख्या में पहुंचे दूसरी पार्टी के समर्थकाें ने हथियार के बल वाहनाें काे राेकने का प्रयास किया. इस दाैरान असमाजिक तत्वाें वाहनाें पर पथराव करना शुरु कर दिया. पथराव में स्कार्पियाें क्षतिग्रस्त हाे गई. 

कहते हैं एसडीपीओ :
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और तुरंत ही इस मामले में कुछ लोगों को चिह्नित किया गया है. उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में का उद्भेदन कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी.
धीरज कुमार
एसडीपीओ, बक्सर







Post a Comment

0 Comments