चिराग पासवान तथा मंगल पांडेय ने मांगा मिथिलेश तिवारी के लिए वोट ..

कहा कि राष्ट्र के जन-जन का हित एनडीए सरकार की प्राथमिकता है. एनडीए सरकार का एक ही संकल्प है कि गरीब के लिए जो योजनाएं बनी है वह गरीबों तक पहुंचे कोई बेइमान और भ्रष्टाचारी इसका दुरुपयोग ना कर सके.

 




..





-नटवार में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे थे दोनों नेता
-प्रत्याशी आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत जनसंपर्क कर रहे मिथिलेश तिवारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बक्सर आगमन के बाद एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने प्रत्याशी आपके द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत बक्सर लोकसभा के दिनारा विधानसभा में जनसंपर्क नाम आशीर्वाद यात्रा के क्रम में नटवार में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की सभा में उपस्थित होकर लोगों का सर झुका कर आशीर्वाद प्राप्त किया. जबकि सभा में उपस्थित चिराग पासवान एवं बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने मिथिलेश तिवारी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि आगामी 1 जून को एवं के क्रमांक 2 पर कमल निशान वाला बटन दबाकर देश में हो रहे विकास में अपने को साक्षी बनाएं.

सभा को संबोधित करते हुए दोनों नेताओं ने कहा कि राष्ट्र के जन-जन का हित एनडीए सरकार की प्राथमिकता है. एनडीए सरकार का एक ही संकल्प है कि गरीब के लिए जो योजनाएं बनी है वह गरीबों तक पहुंचे कोई बेइमान और भ्रष्टाचारी इसका दुरुपयोग ना कर सके.

सभा समाप्ति के बाद उसरा मोड, टिकपोखर, सोनवर्षा बाजार, कड़सर ,परमानपुर, नावानगर तथा इटाढी आदि गांवों एवं पंचायतों में चौपाल के माध्यम से लोगों से सम्पर्क कर आशीर्वाद मांगने का काम किया. चौपाल में उपस्थित लोगों ने फिर एक बार मोदी सरकार तथा अबकी बार 400 का नारा लगाया. साथ-साथ चलने वाले में एनडीए तथा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी तथा नेता के साथ-साथ जिला मीडिया प्रभारी  उमाशंकर राय मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments