जन आशीर्वाद यात्रा के तहत दिनारा पहुंचे पूर्व आइपीएस आनंद, लोगों का स्नेह देख हुए अभिभूत ..

दिनारा की जनता से मिल रहे जबरदस्त जनसमर्थन से आनन्द मिश्र भी काफी अभिभूत होकर लोगो का अभिवादन स्वीकार किया. दिनारा के लोगो का कहना था कि पूरा दिनारा और पूरा बक्सर इस वक्त आपके साथ खड़ा है.

 




..




-लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हुए प्रत्याशी
-जीत कर आने के बाद आनंद मिश्र ने किया सड़क विद्यालय समेत कई कार्यों का वादा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र दिनारा विधानभा में आनन्द मिश्र हजारों समर्थकों और आम जानता के साथ जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए. इस यात्रा में लोगो ने आनन्द मिश्र के लिए वोट भी मांगा. दिनारा की जनता से मिल रहे जबरदस्त जनसमर्थन से आनन्द मिश्र भी काफी अभिभूत होकर लोगो का अभिवादन स्वीकार किया. दिनारा के लोगो का कहना था कि पूरा दिनारा और पूरा बक्सर इस वक्त आपके साथ खड़ा है.


आनन्द मिश्र बक्सर लोकसभा के अंतिम छोर तक जाकर लोगो तक संपर्क कर रहे हैं. आनंद मिश्र का कहना है कि गांव के लोगों ने आज तक तक अपने जनप्रतिनिधि का चेहरा तक नही देखा है. लोग कह रहे आनन्द मिश्र ही हैं जो अभी तक यहाँ पहुंच पाए है.

निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र के जनसंपर्क में महिलाएं भी आगे बढ़कर आ रही हैं और लगातार मतदाताओं से यह अपील कर रही हैं कि वह अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें और एक ऐसे प्रत्याशी को चुने जो कि बक्सर की सूरत वास्तव में बदल सके.

पूर्व आइपीएस ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा मे उमड़ी भीड़ को देखकर उत्साहित दिनारा के लोगो ने भी उनके प्रति अथाह विश्वास जागृत किया. आनन्द मिश्र ने भरोसा जताते हुए कहा कि आम जनमानस ने उन्हें जिताने का ठाना है, ताकि पूरे दिनारा तथा बक्सर वासियों के बीच विकास की धारा अविरल गति से बहती रहे. उन्होंने कहा कि जीत के बाद दिनारा में सड़को को दुरुस्त, विद्यालय को सुदृढ़, स्टेडियम बनवाने जैसे काम वह करेंगे.







Post a Comment

0 Comments