डुमरांव युवराज के साथ भाजपा के बागियों ने दिया आनंद मिश्रा को समर्थन, डगमगाने लगी एनडीए की नाव ..

प्रेसवार्ता का आयोजन कर निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा के समर्थन में चुनावी मैदान में उतरने की विधिवत घोषणा कर दी गई. इसके साथ ही भाजपा के बागियों  में शामिल नेताओं का एक बड़ा समूह आनंद मिश्रा के समर्थन में खुलेआम आ गया.

 








-"महर्षि विश्वामित्र विचार मंच ने प्रेसवार्ता के दौरान बक्सर लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी आईपीएस आनंद मिश्रा के समर्थन में उतरने का किया विधिवत ऐलान.
-युवराज चंद्र विजय सिंह सहित भाजपा के कई पूर्व जिलाध्यक्ष समेत मंच से जुड़े जिले भर के सैकड़ो कार्यकर्ता रहे उपस्थित.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव युवराज चंद्रविजय सिंह के साथ ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष व कई बागी नेताओं ने आनंद मिश्रा को विजयी बनाने का संकल्प ले लिया है. इसके बाद एनडी एलायन्स की नाव बक्सर में डगमगाती दिखाई दे रही है. लोकसभा प्रत्याशी को समर्थन संबधित कई दिनों से जारी अटकलों पर आज उस वक्त विराम लग गया जब इसको लेकर महर्षि विश्वामित्र विचार मंच द्वारा रविवार को नगर के श्याम वाटिका उत्सव हाल में एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा के समर्थन में चुनावी मैदान में उतरने की विधिवत घोषणा कर दी गई. इसके साथ ही भाजपा के बागियों  में शामिल नेताओं का एक बड़ा समूह आनंद मिश्रा के समर्थन में खुलेआम आ गया.


इस मौके पर महाराजा चंद्र विजय सिंह, महर्षि विश्वामित्र मंच के राष्ट्रीय संयोजक सह भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सचिदानंद भगत, भाजपा वन के जिलाध्यक्ष मनोज सिंह के साथ मंच से जुड़े सैकड़ों भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे.

प्रेसवार्ता के दौरान महर्षि विश्वामित्र विचार मंच के राष्ट्रीय संयोजक व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह द्वारा आईपीएस आनंद मिश्रा को संयुक्त रूप से समर्थन देने की घोषणा के साथ ही पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने का बिगुल फूँक दिया.

मौके पर संबोधित करते हुए पूर्व जिलाध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ने कहा कि आज तक यहाँ जो भी प्रत्याशी आया वह बक्सर वासियों को तरह तरह का सपना दिखाकर सिर्फ ठगने का कार्य किया है. 

यह धरती महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि और भगवान श्री राम की शिक्षा भूमि के साथ ही ऐतिहासिक व पौराणिक दृष्टिकोण से देश की प्रसिद्ध तीर्थ स्थली के रुप में एक
स्थान प्रमुख स्थान रखता है.  

सिद्धाश्रम वासियों ने अब तक के सभी दलीय प्रत्याशियों को अवसर देने का कार्य किया है. लेकिन सभी ने यहाँ से जीतने के बाद सिर्फ बक्सर की धार्मिक, पौराणिक व ऐतिहासिक धरोहरों की अस्मिता पर प्रहार करने का कार्य किया. 

महर्षि विश्वामित्र विचार मंच इस बार ऐसे छलावा करने वाले लोगों को मुहतोड़ जवाब देगी और स्वच्छ एवं ईमानदार छवि के लिए देश भर में लोकप्रिय बक्सर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी, बक्सर का बेटा पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा को बक्सर के विकास के लिए संसद में चुनकर भेजेगी.






Post a Comment

0 Comments