वीडियो : जगदानंद और सुधाकर ने जनता और पार्टी नेताओं को ठगा : ददन पहलवान

कहना है कि सुधाकर सिंह सदैव मुस्लिम और यादवों के वोट से जीते हैं. लेकिन उनके लिए कभी उन्होंने कुछ भी नहीं किया. सुधाकर सिंह के पिता जगदानंद सिंह ने भी कई लोगों को ठगा है. उन्होंने कई लोगों को टिकट देने के नाम पर अपना चुनाव प्रचार कराया और फिर बाद में उन्हें घर पर बिठा दिया. 






-ददन पहलवान ने जगतानंद सिंह और सुधाकर सिंह पर लगाए संगीन आरोप
-कहा : इन्होंने नहीं किया क्षेत्र के विकास का कोई भी कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व मंत्री तथा निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं. ददन पहलवान का कहना है कि सुधाकर सिंह सदैव मुस्लिम और यादवों के वोट से जीते हैं. लेकिन उनके लिए कभी उन्होंने कुछ भी नहीं किया. सुधाकर सिंह के पिता जगदानंद सिंह ने भी कई लोगों को ठगा है. उन्होंने कई लोगों को टिकट देने के नाम पर अपना चुनाव प्रचार कराया और फिर बाद में उन्हें घर पर बिठा दिया. उन्होंने कहा कि इस बार जनता इन लोगों के झांसे में नहीं आएगी.

पूर्व मंत्री ददन पहलवान का कहना है कि चुनाव मैदान में उनके टक्कर में कोई नहीं है और वह भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि जगतानंद सिंह अथवा सुधाकर सिंह केवल राजपूत समाज के वोट से नहीं जीतते हैं लेकिन वह दूसरे समाज के लोगों के विकास के लिए कुछ भी नहीं करते. 40 साल सरकार में रहने के बावजूद उन्होंने अपने क्षेत्र तथा बक्सर के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया. ऐसे में इनकी जीत किसी सूरत में नहीं होगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments