वीडियो : चुनाव के नाम पर भिड़ गए अधिवक्ता संघ के भूतपूर्व तथा वर्तमान महासचिव, एक दूसरे पर लगाए संगीन आरोप ..

भूतपूर्व महासचिव के इस आरोप का वर्तमान महासचिव विन्देश्वरी प्रसाद पांडेय ने खंडन किया है और कहा है कि ये बातें बिल्कुल बकवास हैं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. जिनको कोई कार्य नहीं है वह केवल इस तरह की बातें कर रहे हैं. 







-व्यवहार न्यायालय अधिवक्ता संघ के भूतपूर्व महासचिव ने लगाया आरोप
-वर्तमान महासचिव ने कहा अधिवक्ताओं के कल्याणार्थ समर्पित है संघ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय अधिवक्ता संघ के भूतपूर्व महासचिव शिवजी राय अपने संघ के वर्तमान पदाधिकारियों पर संघ का चुनाव समय से नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और महासचिव मनमानी कर रहे हैं और अधिवक्ता हितों को ताक पर रख कर केवल स्वहित के लिए कार्य कर रहे हैं. भूतपूर्व महासचिव के इस आरोप का वर्तमान महासचिव विन्देश्वरी प्रसाद पांडेय ने खंडन किया है और कहा है कि ये बातें बिल्कुल बकवास हैं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. जिनको कोई कार्य नहीं है वह केवल इस तरह की बातें कर रहे हैं. 

दरअसल भूतपूर्व महासचिव का यह कहना है कि अप्रैल माह में संघ का कार्यकाल समाप्त हो गया है, जिसके बाद चुनाव कराने के भी निर्देश मिले हैं लेकिन उसे दबाकर संघ के वर्तमान पदाधिकारी चुनाव नहीं कर रहे. इस आरोप पर अधिवक्ता संघ के वर्तमान महासचिव ने बताया कि संघ सदैव अधिवक्ताओं के कल्याणार्थ समर्पित है और उस दिशा में कई कार्य भी कर रहा है. शौचालय, मूत्रालय से लेकर पेयजल तक की व्यवस्था कराई जा रही है. पुस्तकालय भवन तथा बार भवन के रंग-रोगन तथा एवं लाइटिंग की भी व्यवस्था की गई है. अन्य योजनाएं भी हैं जो अभी पाइप लाइन में हैं. जल्द ही उस दिशा में भी कार्य किया जाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments