वीडियो : लालू यादव को आरक्षण पर बोलने का कोई हक़ नहीं : मंत्री

कहा कि, लालू प्रसाद यादव को आरक्षण पर बोलने का कोई अधिकार नही है. पूरे जीवन काल मे पति, पत्नी और पुत्र की  राजनीति करने वाला आज  आरक्षण खत्म करने की बात कह रहा है. किसी भी माई के लाल में इतनी हिम्मत नही है कि वह आरक्षण को बदल दे.

 








-बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह पहुँचे बक्सर 
-राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बोला जोरदार हमला, कहा जो परिवारवाद से नही निकला बाहर वह कर रहा है आरक्षण की बात, 
बोले मंत्री - कोई माई का लाल नही जो खत्म कर दे इस देश से आरक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुँचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष कुमार सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि, 17 साल तक परिवार की राजनीति करने वाले लालू प्रसाद यादव आज आरक्षण की बात कर रहे है. जो परिवारवाद से बाहर ही नही निकल पाया उसे आरक्षण पर बात करने का कोई अधिकार नही है. इस देश में किसी भी माई के लाल में इतनी ताकत नही है कि वह आरक्षण को बदल दे या समाप्त कर दे

एनडीए के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह ने कहा कि, लालू प्रसाद यादव को आरक्षण पर बोलने का कोई अधिकार नही है. पूरे जीवन काल मे पति, पत्नी और पुत्र की  राजनीति करने वाला आज  आरक्षण खत्म करने की बात कह रहा है. किसी भी माई के लाल में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह आरक्षण को बदल दे.

राहुल छोड़ देंगे भारत, जाएंगे इटली : 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अमेठी से चुनाव नही लड़ने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि, जल्द ही राहुल गांधी भारत को छोड़कर इटली चले जायेंगे और फिर उन्हें उन्हें इटली भी छोड़कर जाना होगा. मोदी जी का जलवा ही जलवा है, जिसमे एनडीए 400 के पार कर जाएगी.

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के इस महासंग्राम में सभी पार्टी के नेताओ ने पूरे दमखम के साथ इस रण को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हालांकि देखने वाली बात होगी कि जब चुनावी नतीजे आते हैं तो किसे जीत और किसको हार का सामना करना पड़ता है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments