ब्रेकिंग न्यूज़ : विशाल मेगा मार्ट में लगी आग ..

आग से समीप स्थित होटल आकर्षक हेरिटेज को नुकसान न पहुंचे इसके लिए दमकलकर्मी पूरी तत्परता के साथ प्रयास कर रहे हैं. एहतियात के तौर पर होटल में रुके हुए अथितियों को बाहर निकाला गया है. फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है.

 








-रात तकरीबन साढ़े दस बजे की है घटना
-धुएं से भर गया इलाका, आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के विशाल मेगा मार्ट में आग लग गई है. आग लगने के बाद आसपास की बस्ती में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. आशंका है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. घटना की सूचना पर तुरंत ही मौके पर दमकल की टीम पहुंच गई है और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है. आग से समीप स्थित होटल आकर्षक हेरिटेज को नुकसान न पहुंचे इसके लिए दमकलकर्मी पूरी तत्परता के साथ प्रयास कर रहे हैं. एहतियात के तौर पर होटल में रुके हुए अथितियों को बाहर निकाला गया है. फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है.

घटना के संदर्भ में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी का मुताबिक राहत तकरीबन साढ़े बजे स्टोर में अचानक आग लग गई. आग किन कारणों से लगी यह तो पता नहीं चल सका है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट आग लगने की वजह हो सकती है. जैसे ही अगलगी की सूचना मिली आसपास के लोगों में हड़कम्प का माहौल कायम हो गया. सभी अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए. होटल आकर्षक हेरिटेज में ठहरे हुए अतिथियों को भी बाहर निकल गया है. पूरा इलाका धुएं से भर गया है. फिलहाल आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.







Post a Comment

0 Comments