वीडियो : राजनीति में निर्दलीय प्रत्याशी की कोई हैसियत नहीं : सुधाकर

अपनी लड़ाई के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी से भी नहीं है. किसानों की आमदनी दुगनी करने और बक्सर के विकास की लड़ाई लड़ने के दावों के साथ ही उन्होंने यह कहा कि इस बार सबकी जमानत जब्त होगी और वह ढाई लाख से अधिक मतों से विजयी होंगे.







- राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने किया ना
- दावा : ढाई लाख से अधिक मतों के अंदर से होगी जीत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्दलीय प्रत्याशी लोकतंत्र को प्रभावित नहीं करते. उनकी हिस्सेदारी एक प्रतिशत से ज्यादा कभी नहीं होती. लोकतंत्र में सबका विश्वास बना रहे ऐसे में इस तरह के प्रत्याशियों को भी मैदान में आना चाहिए. लेकिन यह एक प्रतिशत से ज्यादा कभी नहीं हो सकते. यह कहना है इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी और राजद के नेता सुधाकर सिंह का. 

शुक्रवार को उन्होंने नामांकन किया जिसमें सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तथा विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी भी पहुंचे हुए थे. नामांकन के बाद सुधाकर सिंह ने कहा कि जीत के बाद बक्सर के विकास की नई तस्वीर गढ़ी जाएगी. देश के भीतर सामाजिक एवं आर्थिक न्याय की लड़ाई लड़ी जाएगी और यह बक्सर के राजनीतिक आजादी की भी लड़ाई होगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा का हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेलने मानसिक दिवालियापन प्रदर्शित करता है. क्योंकि उनके पास पिछले 10 साल के कार्यकाल में कोई ऐसा कार्य नहीं है जिसे गिनाया जा सके. अपनी लड़ाई के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई किसी से भी नहीं है. किसानों की आमदनी दुगनी करने और बक्सर के विकास की लड़ाई लड़ने के दावों के साथ ही उन्होंने यह कहा कि इस बार सबकी जमानत जब्त होगी और वह ढाई लाख से अधिक मतों से विजयी होंगे.

ददन पहलवान के आरोपों से भी किया किनारा :

ददन पहलवान के आरोप कि भाजपा में रहते हुए सुधाकर सिंह ने राबड़ी देवी को भला-बुरा कहा था. इस पर उन्होंने कहा कि यदि कोई यह आरोप लगाता है तो सबूत के तौर पर उससे वीडियो मांग लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि फिलहाल मुद्दा यह नहीं है. मुद्दा यह है कि बक्सर के विकास के लिए किसका चुनाव किया जाए. ऐसे में इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments