बीच मंझधार में आनंद मिश्र को छोड़ गए राणा प्रताप सिंह, कांग्रेस नेता झुना शुक्ला भी भाजपा में शामिल ..

राणा प्रताप सिंह के आने से भाजपा को काफी मजबूती मिलेगी. लेकिन पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र को बड़ा झटका लगा है. हालांकि पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर अभी आनंद मिश्र के साथ हैं. उनका कहना है कि वह आनंद मिश्र को बीच मंझधार नहीं छोड़ सकती

 

.



..





- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के समक्ष हुई पुनर्वापसी
- राणा प्रताप सिंह के दोबारा भाजपा में शामिल होने पर पार्टी नेताओं ने दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने घर वापसी कर सबको चौंका दिया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में पुन: वापसी की और निर्दलीय प्रत्याशी आनंद मिश्र का साथ छोड़ दिया. माना जा रहा है कि राणा प्रताप सिंह के आने से भाजपा को काफी मजबूती मिलेगी. लेकिन पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र को बड़ा झटका लगा है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता झुना शुक्ला उर्फ हरेंद्र शुक्ला भी भाजपा में शामिल हो गए. हालांकि पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर अभी आनंद मिश्र के साथ हैं. उनका कहना है कि वह आनंद मिश्र को बीच मंझधार नहीं छोड़ सकती.


राणा प्रताप सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के समक्ष पुनः पार्टी में वापसी की और यह कहा कि अब वह भाजपा के साथ मिलकर मिथिलेश तिवारी के प्रचार में जुट जाएंगे और भाजपा को जीत दिलाने के लिए प्रयास करेंगे. राणा प्रताप सिंह के भाजपा में वापस आने पर पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया. राणा प्रताप सिंह के भाई ने बताया कि वह भले ही पार्टी से बाहर थे लेकिन उनका मन कभी पार्टी से अलग नहीं हुआ था.







Post a Comment

0 Comments