रेडक्रॉस सचिव ने मतदाताओं से की खास अपील, देखें वीडियो ..

हर मतदान केंद्र पर पानी पीने की व्यवस्था, शेड की व्यवस्था समुचित की गई हैं. दिव्यांग जनों के लिए अलग लाइन की व्यवस्था, वृद्ध लोगों के लिए अलग लाइन की व्यवस्था ताकि किसी भी मतदाताओं को कोई परेशानी ना हो.





..




-एक जून को आवश्यक रूप से मतदान करने की अपील
-मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के लिए किए गए आवश्यक इंतज़ाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने लोगों से मतदान की अपील करते हुए कहा है कि 1 जून को सभी अपने घरों से जरूर निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग करें. उन्होंने कहा कि प्रशासन के द्वारा रेडक्रॉस तथा अन्य संस्थाओं के साथ मिलकर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मतदाताओं खासकर युवाओं से यह आग्रह है कि आप 1 जून के इस महा अभियान में आए और अपने पूरे परिवार, अपने पड़ोसियों व संबंधियों को लेकर सुबह-सुबह मतदान करने पहुंचे. सबका एक ही नारा है पहले मतदान फिर जलपान. इसको सही ढंग से निभाना है.  

जिला प्रशासन की तरफ से हर मतदान केंद्र पर पानी पीने की व्यवस्था, शेड की व्यवस्था समुचित की गई हैं. दिव्यांग जनों के लिए अलग लाइन की व्यवस्था, वृद्ध लोगों के लिए अलग लाइन की व्यवस्था ताकि किसी भी मतदाताओं को कोई परेशानी ना हो. ऐसे में हर मतदाता 1 जून को अपने घरों से निकले और मजबूत लोकतंत्र के लिए अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments