प्रचंड गर्मी में भी मिथिलेश तिवारी के लिए वोट मांगने पहुंचे चिराग ने बढ़ाया युवाओं का जोश ..

कहा कि मोदी जी ने गरीबों के लिए बहुत से काम किये हैं. गरीबों के लिए ही पर व्यक्ति 5 किलो चावल की व्यवस्था की है, गरीबों के माता बहनों के लिए ही12 हज़ार रुपये देकर शौचालय की व्यवस्था की है. गरीबों के लिए ही आयुष्मान कार्ड बनाया है ताकि इलाज के अभाव में हम गरीब मर ना जाएं. 




..





-मांगा एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट
-बोले चिराग सभी युवा आगे बढ़कर करें मतदान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रचंड गर्मी और चिलचिलाती धूप के बावजूद राजनीतिक तापमान भी हाई है. तमाम दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजपुर विधानसभा के धनसोई में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान का उड़न खटोला भी लहराता हुआ धनसोई हाई स्कूल में उत्तरा, जहां एनडीए समर्थित तथा भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी द्वारा आयोजित जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा की अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष अशोक सिंह यादव तथा संचालन का कार्य अखिलेश सिंह लोजपा ने किया.

लोजपा प्रमुख के मंच पर चढ़ते ही उपस्थित सभा में नौजवानों का जोश हाई होता देखा गया. नौजवानों ने चिराग भैया जिंदाबाद, चिराग पासवान जिंदाबाद का नारा लगाया. ततपश्चात एनडीए तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा अंगवस्त्र और बड़े माला से चिराग पासवान का स्वागत किया. चिराग पासवान के साथ-साथ चलने वालों में संजय जायसवाल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा, हुलास पांडेय, ऋतुराज सिंहा आदि नेता उपस्थित थे. 

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री संतोष निराला ने कहा कि लोकसभा एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी एक अच्छे इंसान हैं. बक्सर लोकसभा चुनाव में इनका जीतना बहुत ही जरूरी है. मंच पर उपस्थित हुलास पांडेय ने भी भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को एक नेक और इमानदार इंसान बताया तथा उपस्थित लोगों से विजयी बनाने का आह्वान किया. 

मंच पर मौजूद ऋतुराज सिन्हा ने मोदी जी को विकास पुरुष बताते हुए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए मिथिलेश तिवारी को वोट करने का आग्रह किया. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा पार्टी नीयत और नीति की वचनबद्ध पार्टी है उनके नेता जो कहते हैं वह करके भी दिखाते हैं. इसके उदाहरण देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं. इसलिए देश हित में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को भारत की कमान सौंपने के लिए मिथिलेश तिवारी को वोट करना जरूरी है.

मिथिलेश तिवारी ने कहा कि मोदी जी ने मुझे बक्सर की सेवा करने का मौका दिया है, इसलिए आप सभी बड़े बुजुर्ग  हमें आशीर्वाद दें. मैं जिऊंगा तो बक्सर के लिए और मरुंगा भी बक्सर के लिए. 

अंत में चिराग पासवान ने उठकर सभा में उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया जिसके बाद चिराग पासवान जिंदाबाद, चिराग भैया जिंदाबाद के नारों से मैदान गूंज उठा. चिराग पासवान ने कहा कि मोदी जी ने गरीबों के लिए बहुत से काम किये हैं. गरीबों के लिए ही पर व्यक्ति 5 किलो चावल की व्यवस्था की है, गरीबों के माता बहनों के लिए ही12 हज़ार रुपये देकर शौचालय की व्यवस्था की है. गरीबों के लिए ही आयुष्मान कार्ड बनाया है ताकि इलाज के अभाव में हम गरीब मर ना जाएं. उन्होंने कहा कि पहली बार जब मैं जमुई से चुनाव लड़ा था तो मिथिलेश तिवारी ने कड़ी मेहनत कर हमें चुनाव जीता कर संसद में भेजा था. इसलिए मेरे सभी नौजवान साथियों का भी फर्ज बनता है कि मिथिलेश तिवारी के लिए चिराग पासवान बनकर घर-घर जाकर मेहनत करके मिथिलेश तिवारी को जिताएं. उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि 01 तारीख को कितने नंबर पर बटन दबाना है, सभा में उपस्थित लोगों ने दो उंगली उठाकर दो नंबर का संकेत दिया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सभी एनडीए जिलाध्यक्ष, सभी वरिष्ठ नेता तथा भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता तथा जिला मीडिया प्रभारी उमाशंकर राय व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments