फांसी के फंदे पर लटकती मिली नवविवाहिता की लाश ..

कहना है कि बुधवार की सुबह हिमांशु की पत्नी ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. उन्होंने काफी प्रयास किया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. बाद में किसी अप्रिय घटना की आशंका से भयभीत होकर उन्होंने रिम्मी के मायके वालों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया दरवाजा नहीं खुला तो तोड़कर कमरे में प्रवेश किया.



..





-मृतका के परिजन लगा रहे हैं हत्या का आरोप
-तीन माह पूर्व ही हुई थी शादी, पति पुणे में करते हैं नौकरी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा मोहल्ले में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना बुधवार की सुबह की है. घटना की जानकारी जैसे ही मृतका के घर वालों को मिली उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतका की शादी तीन माह पूर्व ही हुई थी.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बुधनपुरवा मोहल्ले के मृत्युंजय लाल के पुत्र हिमांशु कुमार का विवाह सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव निवासी रविंद्र लाल पुत्री मीनू कुमारी उर्फ रिमी के साथ हुआ था. शादी फरवरी माह में हुई थी. हिमांशु पुणे में किसी कंपनी में नौकरी करता है. शादी के कुछ समय बाद से ही वह पुणे चला गया था. 

हिमांशु के घर वालों का कहना है कि बुधवार की सुबह हिमांशु की पत्नी ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. उन्होंने काफी प्रयास किया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. बाद में किसी अप्रिय घटना की आशंका से भयभीत होकर उन्होंने रिम्मी के मायके वालों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया दरवाजा नहीं खुला तो तोड़कर कमरे में प्रवेश किया, जहां विवाहिता की लाश पंखे से लटकी हुई थी. उसने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी. थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments