वीडियो : आनंद को विजयी बना कर करें नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत : राणा प्रताप सिंह

कहा कि अबकी बार भाजपा ने बक्सर संसदीय सीट से एक अक्षम प्रत्याशी को टिकट दे दिया है. ऐसे में भाजपा कि इस गलती को सुधारने के लिए वह आनंद मिश्रा का समर्थन कर रहे हैं. 







-अक्षम प्रत्याशी को हराकर सक्षम प्रत्याशी को दिल्ली भेजने की अपील
-कहा - मोदी और आनंद दोनों एक दूसरे के पूरक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने रविवार को प्रेस वार्ता कर भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के साथ निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा को समर्थन देने की बात कही थी. अब उन्होंने इसकी वजह बताई है. उन्होंने कहा कि अबकी बार भाजपा ने बक्सर संसदीय सीट से एक अक्षम प्रत्याशी को टिकट दे दिया है. ऐसे में भाजपा कि इस गलती को सुधारने के लिए वह आनंद मिश्रा का समर्थन कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि बिना नरेंद्र मोदी के देश की कल्पना नहीं की जा सकती, लेकिन जिस तरह के प्रत्याशी वर्तमान में बक्सर लोकसभा में पहुंचे हैं उनके द्वारा बक्सर का कभी विकास नहीं किया जा सकता. ऐसे में पूर्व आइपीएस आनंद मिश्रा का समर्थन करते हुए उन्हें विजयी बनाया जाएगा और फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत किया जाएगा.

पूर्व जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व आइपीएस के साथ जो भी लोग हैं वह सभी भाजपा के लोग हैं और राष्ट्रवाद की इसी विचारधारा के तहत वह सभी पूर्व आइपीएस के साथ मिलकर बक्सर के रण को जीतेंगे और फिर राष्ट्र हित के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments