मंगलवार की सुबह से शाम तक जिले के दर्जनों गांवों में गुल रहेगी बिजली, यह है वजह ..

दर्जनों गांव के लोगों को परेशानी हो सकती है विद्युत कंपनी के द्वारा लोगों से अपील की गई है कि वह कंपनी को सहयोग करें और सुबह 10:00 बजे से पूर्व वही पीने तथा अन्य इस्तेमाल के लिए पानी का भंडारण कर लें जिससे कि शाम तक उन्हें कोई परेशानी ना हो.









-इटाढ़ी तथा नदांव फीडर में सुबह 10 बजे से 5 बजे तक काटी जाएगी बिजली
-ट्री कटिंग व मेंटेनेंस के लिए काटी जा रही बिजली


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ट्री कटिंग तथा प्री मानसून मेंटेनेंस को लेकर जिले के इटाढ़ी तथा नदांव फीडर में मंगलवार को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 तक विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी. ऐसे में इस फीडर से जुड़े दर्जनों गांव के लोगों को परेशानी हो सकती है. विद्युत कंपनी के द्वारा लोगों से अपील की गई है कि वह कंपनी को सहयोग करें और सुबह 10:00 बजे से पूर्व वही पीने तथा अन्य इस्तेमाल के लिए पानी का भंडारण कर लें जिससे कि शाम तक उन्हें कोई परेशानी ना हो.

विद्युत कंपनी के सहायक अभियंता (ग्रामीण) अतुल यादव ने बताया कि नदांव फीडर के लालगंज सोंधिला, नदांव, जगदीशपुर, कुल्हाड़िया, बरुना, भटवालिया, बसौली और बोगसा गांव तथा इटाढ़ी फीडर से जुड़े महदह, हुकहां, तुर्कपुरवा, रमडीहा, निधुआं, बभनी, भभुअर तथा लक्ष्मणपुर गांव में विद्युत आपूर्ति सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक बंद रहेगी.






Post a Comment

0 Comments