हमने हमेशा किये विकास के कार्य, जनता मिथिलेश तिवारी को जिताकर आगे भी दे मौका : नीतीश कुमार

सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य की बदहाल स्थिति थी, लेकिन आज राज्य में बिहार का सर्वागीण विकास हो रहा है. जहां शिक्षा का पंख लगा गांव की बेटियां आगे बढ़ रही हैं. स्वास्थ्य व्यवस्था में भी काफी परिवर्तन किया गया. 



..




-नावानगर खेल मैदान में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे सीएम नीतीश कुमार
-पूरे बिहार में 40 और देशभर में 400 से ज्यादा सीटों पर विजयी बनाने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हमने जितना काम किया है इतना काम पहले कभी नहीं हुआ था. हमने हमेशा विकास के कार्य किए हैं जो लगातार जारी भी हैं. इसी लिए हम आपसे अपील करने आए हैं कि एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को बक्सर से जिताएं ताकि हम पूरे बिहार में 40 सीटों पर कब्जा कर सके साथ ही पूरे देश में 400 से ज्यादा सीटें एनडीए की हो. यह कहना है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का. वह नावानगर में बक्सर के एनडीए प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. नावानगर खेल मैदान में अपनी जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि 2005 से पहले डर का माहौल था, लोग घर से निकलना नहीं चाहते थे. सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य की बदहाल स्थिति थी, लेकिन आज राज्य में बिहार का सर्वागीण विकास हो रहा है. जहां शिक्षा का पंख लगा गांव की बेटियां आगे बढ़ रही हैं. स्वास्थ्य व्यवस्था में भी काफी परिवर्तन किया गया. बालिकाओं को शिक्षा का मुख्य धारा से जोड़ने के लिए बिहार सरकार के द्वारा अथक प्रयास किया गया. 

उन्होंने एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश  तिवारी को विजयी बनाने की लोगों से अपील की. सीएम ने कहा कि मैने पंचायत चुनाव में महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण दिलाने वाला पहला बिहार राज्य है, जिसका पूरे देश में अनुकरण हुआ.

स्वयं सहायता समूह के माध्यम से महिलाओं का सर्वांगीण विकास हुआ. प्रारंभिक शिक्षक नियोजन में महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण दिया गया. हर घर बिजली, हर घर शौचालय, हर घर नल का जल सहित सात निश्चय योजना पर काफी विकास किया गया. अब भाजपा को छोड़कर कही नहीं जाएंगे. 

उन्होंने बक्सर कि विकास बात करते हुए कहा कि बक्सर में इंजीनियरिंग कॉलेज, इटाढ़ी में पॉलिटेक्निक कॉलेज, डुमरांव में मेडिकल कॉलेज सहित अन्य कार्य सरकार की बेहतर उपलब्धि है. अभी हाल ही में ब्रह्मपुर में बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर का सौंदर्यीकरण कराया गया. बिहार में सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. 

मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे राज्य सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि उन्होंने कहा कि बक्सर धर्म और अध्यात्म की नगरी है. उन्होंने कहा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है, विपक्षी दल मुद्दा विहीन है. आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का सर्वांगीण विकास हुआ. यह चुनाव देश और प्रदेश की दिशा व दशा बदलने के लिए है.

प्रत्याशी मिथिलेश कुमार तिवारी ने कहा कि वाराणसी के तर्ज पर बक्सर को भी विकसित किया जाएगा. विपक्षी दलों का विकास परिवार तक सीमित है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ लोकसभा का नहीं सीधे प्रधानमंत्री चुनने के लिए है.
मौके पर मंच पर भाजपा व जदयू के जिलास्तरीय नेता उपस्थित थे.







Post a Comment

0 Comments