आज जिले में होंगे सीएम नीतीश और बीएसपी सुप्रीमो मायावती, हवाओं का रुख बदलने की होगी कोशिश ..

इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज बक्सर में होंगी. दोनों बड़े नेता अपने अपने प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए बक्सर पहुंच रहे हैं. 




..





-चुनावी तिथियां के नजदीक आते ही बढ़ रहा सियासी तापमान
-नावानगर में होंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिला मुख्यालय में बसपा सुप्रीमो मायावती की सभा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जैसे-जैसे चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही हैं सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है. प्रत्याशी पूरे जोशो-खरोश के साथ दिन-रात मेहनत कर लोगों को अपने पक्ष में करने की जुगत लग रहे हैं. स्टार प्रचारक भी पूरे बिहार में भ्रमण करने के बाद अब अंतिम चरण में हो रहे बक्सर के चुनाव में प्रत्याशियों का हाथ मजबूत करने के लिए पहुंचने लगे हैं. इसी क्रम में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आज बक्सर में होंगी. दोनों बड़े नेता अपने अपने प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए बक्सर पहुंच रहे हैं. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिन में 11: 15 बजे नावानगर उच्च विद्यालय के फुटबॉल मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान जहां एनडीए के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए वोट मांगेंगे वहीं बसपा सुप्रीमो जिला मुख्यालय के आइटीआई फील्ड में दिन में 1:00 बजे पहुंच कर अनिल कुमार के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगी. दोनों जनप्रिय नेताओं की जनसभा में आपार भीड़ उमड़ने की संभावना है.

दोनों बड़े नेताओं के आगमन के दौरान प्रशासन भी चाक-चौबंद व्यवस्थाएं किए जाने का दावा कर रहा है. तमाम अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थलों का जायजा लिया  तथा सुरक्षा के प्रबंध के संदर्भ में संबंधित पदाधिकारी को निर्देश दिये. माना जा रहा है कि जब चुनाव में महज गिनती के दिन बच गए हैं ऐसे में बड़े नेताओं के आगमन से हवा का रुख प्रत्याशियों के पक्ष में हो सकता है.







Post a Comment

0 Comments