मामले की सुनवाई के लिए न्यायालय में पहुंचे दो पक्ष सड़क पर ही भिड़े, जमकर मारपीट

परिसर के बाहर किसी बात काे लेकर दाेनाें पक्षाें में कहासुनी हाेने लगी. देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. दाेनाें पक्ष न्यायालय के समीप सड़क पर आपस में भिड़ गए और दनादन लात-घूंसे चलने लगे. 



 




-स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलझाया
-प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाने में दिया गया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय में सुनवाई के लिए पहुंचे दाे पक्षाें के बीच जमकर मारपीट हुई. मारपीट की घटना के बाद न्यायालय परिसर के पास अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लाेगाें ने किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को हटाया. उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई. मामले में दोनों पक्षों की तरफ से प्राथमिकी दर्ज करने हेतु नगर थाने में आवेदन दिया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के दादा बाबा डेरा के रामानुज पाठक की पुत्री की शादी खरहाटाड़ गांव के राहुल ओझा के साथ हुई थी. बाद में ससुराल वालों के द्वारा दहेज प्रताड़ना आरोप लगाकर न्यायालय में मामला लाया गया था इसी मामले की सुनवाई के लिए दोनों पक्षों से लोग न्यायालय परिसर में पहुंचे हुए थे. परिसर के बाहर किसी बात काे लेकर दाेनाें पक्षाें में कहासुनी हाेने लगी. देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. दाेनाें पक्ष न्यायालय के समीप सड़क पर आपस में भिड़ गए और दनादन लात-घूंसे चलने लगे. 

मामले की जानकारी पुलिस को भी मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. मामले में दोनों पक्षों के तरफ से आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए अनुरोध किया गया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच कर आगे के कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments