वीडियो : अनिल कुमार समर्थन में मजबूती से उतरे पप्पू यादव के लोग, सुधाकर को बताया भाजपा का एजेंट..

बसपा सुप्रीमो मायावती गुरुवार 23 में को दिन में 1:00 बजे नगर के आई टी आई मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके लिए बहुजन समाज पार्टी ने व्यापक तैयारी कर रखी है.



DAQEQE.. ..E Q





-जनाधिकार पार्टी के द्वारा बसपा प्रत्याशी को दिया गया समर्थन
-पूर्व विधायक रामचंद्र यादव ने कहा - सभी एक साथ मिलकर बसपा को करेंगे मजबूत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में बसपा सुप्रीमो मायावती के आगमन के पूर्व बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से एक प्रेस वार्ता कर मजबूती से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प दोहराया. मौके पर पूर्व विधायक तथा पप्पू यादव के काफी करीबी रहे रामचंद्र यादव ने कहा कि गरीब-गुरबों के नेता पप्पू यादव ने यह निर्देश दिया है कि बक्सर में जो भूल इंडी गठबंधन के नेताओं ने सुधाकर सिंह को टिकट देकर की है उसे भूल को सुधारा जाए और बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार का हाथ मजबूत किया जाए ताकि वंचितों के हक की बात मजबूती से सदन में गूंजे. उन्होंने इंडिया प्रत्याशी सुधाकर सिंह को भाजपा का एजेंट बताया


उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में जब भी किसी जरूरतमंद की आंख में आंसू आता है तो पप्पू यादव उसे पहुंचने के लिए सबसे पहले आगे आते हैं और पप्पू यादव के सिपाही भी उनके निर्देश पर सदैव मददगार बन लोगों के लिए खड़े रहते हैं. उनका यह मानना है कि जिस तरह संविधान विरोधी भाजपा के लोग हैं ठीक उसी तरह सुधाकर सिंह भी संविधान विरोधी हैं. भाजपा और सुधाकर सिंह अलग-अलग नहीं बल्कि एक ही हैं. ऐसे में यदि कोई आज संविधान तथा दबे कुछ लोगों की आवाज बन सकता है तो वह बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार कुमार हैं.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी लोकसभा के प्रत्याशी अनिल कुमार ने कहा कि निश्चय ही पप्पू यादव जैसे जन नेता के उनके साथ आ जाने से वंचितों के हितों की लड़ाई और भी मजबूत होगी. जिस प्रकार से रामचंद्र यादव लाल साहब तथा पप्पू यादव को मानने वाले अन्य लोग बहुजन समाज पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. वह मैदान में उतरकर अपने समाज के लोगों को बहुजन समाज पार्टी के साथ जोड़ रहे हैं. पप्पू यादव के साथ आने से एक बड़ा समाज उनके साथ जुड़ा है और लोगों के विचारधारा बदली है, जिससे कि बहुजन समाज पार्टी यहां जीत हासिल करेगी.

उधर लाल साहब सिंह ने कहा कि जनता इंडिया और एनडीए दोनों गठबंधनों को पहचान चुकी है. उसे पता है कि एनडीए के प्रत्याशी और सुधाकर सिंह दोनों एक ही हैं. ऐसे में जनता बहुत आगे निकल गई है और बसपा के प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए स्वयं ही प्रयासरत है. यहां बता दें कि, बसपा सुप्रीमो मायावती गुरुवार 23 में को दिन में 1:00 बजे नगर के आई टी आई मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी. इसके लिए बहुजन समाज पार्टी ने व्यापक तैयारी कर रखी है.







Post a Comment

0 Comments