अहले सुबह डीएम के साथ सड़क पर उतरे अधिकारी, पांच घंटों में पकड़े 18 वाहन, वसूला 55 लाख का जुर्माना ..

पिछले कई दिनों से ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों के आवाजाही की सूचना मिल रही थी. यह भी देखा जा रहा था कि ट्रक संचालक इटाढ़ी रोड के साथ-साथ दूसरे रूटों से भी वाहनों को लेकर आ और जा रहे हैं. ऐसे में योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई की गई.




..





- बालू के अवैध भंडारण एवं परिवहन को लेकर हुई छापेमारी
- डीएम के साथ मौजूद रहे एसडीएम तथा डीएसपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लगातार मिल रही सूचनाओं के आलोक में जिले में अवैद्य बालू के उत्खनन, परिवहन एवं भण्डारण पर प्रभावी नियंत्रण व रोकथाम हेतु जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के नेतृत्व में आज अहले सुबह 3 बजे से 8 बजे तक जासो, गोलंबर से नदांव होते हुए महदह, बक्सर कोइलवर बांध इटाढी-धनसोई पथ एवं राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा से वीर कुंवर सेतु पर सघन छापेमारी की गई.


छापेमारी के क्रम में कुल 18 वाहनों को जप्त किया गया तथा 55 लाख 28 हज़ार 291 रुपयों का जुर्माना लगाया गया. साथ ही 01 अभियुक्त को हिरासत में भी लिया गया है, जिसके द्वारा सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न किया जा रहा था. जिला सूचना सह जन संपर्क पदाधिकारी सौरव आलोक ने बताया कि जब्त वाहनों पर परिवहन विभाग एवं खनन विभाग के द्वारा सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि पिछले कई दिनों से ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों के आवाजाही की सूचना मिल रही थी. यह भी देखा जा रहा था कि ट्रक संचालक इटाढ़ी रोड के साथ-साथ दूसरे रूटों से भी वाहनों को लेकर आ और जा रहे हैं. ऐसे में योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई की गई.

इस दौरान अनुमण्डल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार एवं खान निरीक्षकों एवं पुलिस बल भी उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments