वीडियो : खनन पदाधिकारी हमला मामले में दो गिरफ्तार, सुरक्षाकर्मियों पर भी होगी कार्रवाई ..

यह वही लोग हैं जो लग्जरी कार से खनन पदाधिकारी की गाड़ी का पीछा करते हुए पहुंचे और फिर उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर खनन पदाधिकारी पर हमला कर दिया. इस मामले में खनन पदाधिकारी के साथ मौजूद सैप जवानों की भूमिका की जांच होगी तथा एसपी के निर्देशालोक में उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. 





..





- लग्जरी वाहन से पीछा करते हुए किया हमला
- बालू लदा ट्रक पास करने के दौरान किया हमला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते 11 जून को खनन पदाधिकारी पर बालू माफिया व उनके सहयोगियों के द्वारा हमले किए जाने के मामले में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ जो सैप के जवान उसे समय खनन पदाधिकारी के साथ मौजूद थे उनके विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी. सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार ने पत्रकार वार्ता के दौरान यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने कुल 6 नामजद व आधा दर्जन अज्ञात लोगों को चिह्नित किया है. जिसमें से दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया गया है. यह वही लोग हैं जो लग्जरी कार से खनन पदाधिकारी की गाड़ी का पीछा करते हुए पहुंचे और फिर उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर खनन पदाधिकारी पर हमला कर दिया. इस मामले में खनन पदाधिकारी के साथ मौजूद सैप जवानों की भूमिका की जांच होगी तथा एसपी के निर्देशालोक में उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. 

इस मामले में 14 जून को 02 व्यक्तियों मुफसिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव निवासी लक्ष्मण यादव के पुत्र मनु यादव और सोहनीपट्टी निवासी रामशंकर मिश्र के पुत्र विशाल कुमार मिश्र को गिरफ्तार किया गया. जबकि इस घटना में शामिल मुख्य अभियुक्त सिकरौल के अनिल सिंह उनके भाई कमलेश सिंह, रिंकू खान तथा इबरार उर्फ़ नेताजी तथा शामिल अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कि जा रही है. गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से तीन मोबाईल और एक बाइक भी जब्त किया गया है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments