वीडियो : जनता ने दिया पांच वर्षों का वनवास, रावण वध भी अवश्य होगा ..

जिन लोगों ने पार्टी में रहकर भी पार्टी का साथ नहीं दिया उन लोगों के नाम मीडिया के माध्यम से उजागर नहीं किए जाएंगे, लेकिन पार्टी के उच्च अधिकारियों को बता दिया गया है और वह उसे पर आवश्यक निर्णय लेंगे.




..




- भाजपा के सांसद प्रत्याशी रहे हैं मिथिलेश तिवारी
- प्रदेश महामंत्री होने के नाते विधानसभा चुनाव के लिए शुरु की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा के सांसद प्रत्याशी रहे तथा भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी ने यह कहा है कि जनता ने उन्हें पांच वर्षों का वनवास दिया है. यह वनवास किसी न किसी रावण के वध के लिए दिया गया है और रावण का वध अवश्य होगा. 

दरअसल, बक्सर में अपनी हार के बाद मिथिलेश तिवारी अब विधानसभा चुनाव में भाजपा को मजबूत करने की कोशिश में लगे हुए हैं. वह लगातार विभिन्न प्रखंड में घूम कर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे. उनका यह दावा है कि वह सभी विधानसभाओं में पार्टी को जीत दिलाकर ही दम लेंगे.

मिथिलेश तिवारी से जब यह पूछा गया कि बक्सर में हुई हार के लिए वह किसे जिम्मेदार मानते हैं? जिस तरह से पूर्व सांसद अश्विनी चौबे ने यह कहा था कि बक्सर उनका है और वह बक्सर में ही रहेंगे. क्या यही उनकी हार की वजह है? अब उन लोगों पर क्या कार्रवाई होगी जिन्होंने पार्टी में रहकर पार्टी का साथ नहीं दिया? जिस पर उन्होंने कहा कि पार्टी हार के कारणों की समीक्षा कर रही है. जो भी कारण रहे होंगे उन्हें ध्यान में रखते हुए आगे की रणनीति बनाई जाएगी. जिन लोगों ने पार्टी में रहकर भी पार्टी का साथ नहीं दिया उन लोगों के नाम मीडिया के माध्यम से उजागर नहीं किए जाएंगे, लेकिन पार्टी के उच्च अधिकारियों को बता दिया गया है और वह उसे पर आवश्यक निर्णय लेंगे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments