गंगा में डूबे किशोर का 24 घंटे बाद शव बरामद, डीएम ने सीओ से मांगा स्पष्टीकरण ..

ग्रामीणों का आरोप था कि उन्हें प्रशासन की तरफ से भी कोई विशेष मदद नहीं मिली उन्होंने सोमवार को दिन में 2 घंटे सड़क जाम भी किया था इसके बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शव को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था.




..




-स्थानीय युवक ने गहरे पानी से बरामद किया शव
-रविवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे हुआ था हादसा 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा के महादेवा घाट पर गंगा में डूबे किशोर का शव घाट के समीप से ही बरामद कर लिया गया. स्थानीय गोताखोर राजू मल्लाह के द्वारा शव को गहरे पानी से निकाला गया. उनकी सहायता के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद रही. उधर इस मामले में त्वरित सहायता नहीं पहुंचने को लेकर जिला पदाधिकारी ने अंचलाधिकारी से स्पष्टीकरण की मांग की है.

दरअसल, चौसा के मल्लाह टोली निवासी बबन चौधरी के 16 वर्षीय पुत्र अमित कुमार मोहल्ले के किसी युवक के साथ रविवार की शाम तकरीबन 6:00 बजे नौका पर सवार होकर गंगा नदी में गया था. इसी बीच वह नौका से गिरा और गहरे पानी में डूब गया. इस बात की सूचना पर स्थानीय लोगों तथा गोताखोरों की मदद से किशोर को ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. 

ग्रामीणों का आरोप था कि उन्हें प्रशासन की तरफ से भी कोई विशेष मदद नहीं मिली उन्होंने सोमवार को दिन में 2 घंटे सड़क जाम भी किया था. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शव को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था इसी बीच शाम तकरीबन 6:30 बजे स्थानीय गोताखोर राजू मल्लाह ने किशोर के शव गहरे पानी से ढूंढ निकाला. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा है कि मृतक के स्वजनों को सरकारी सहायता प्रदान की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments