वीडियो : बसपा ने की लोकसभा चुनाव में हुई हार समीक्षा, कहा - उन्मादियों की हुई जीत ..

कहा कि कई लोग यह भी कहते हैं कि बसपा भाजपा की बी टीम है लेकिन ऐसा नहीं है. बक्सर में उनकी लड़ाई भाजपा से ही थी. बसपा की मजबूती के कारण ही भाजपा की हार हुई है. 




..





-बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने बैठक कर की हार की समीक्षा
-कहा-बसपा की मजबूती से हार गई भाजपा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव में हुई हार के बाद बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी अनिल कुमार ने पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर हार की समीक्षा की एवं कारणों पर चर्चा की. बाद में पत्रकारों को संबोधित करते हुए अनिल कुमार ने यह कहा कि बक्सर में इस बार परिणाम जातीय और धार्मिक उन्माद फैलाने वाले लोगों के पक्ष में आया है जबकि बहुजन समाज पार्टी संविधान को मानने वाली पार्टी है और यह सभी को साथ लेकर चलती है उन्होंने कहा कि पार्टी का उद्देश्य ही सर्वजन हिताय का है. उन्होंने कहा कि भारत आजकल दो दलीय व्यवस्था की ओर बढ़ रहा है. यह भी बहुजन समाज पार्टी के हार का कारण बना.

उन्होंने कहा कि बहन मायावती ने सदैव यह कहा है कि पार्टी एनडीए और इंडी किसी भी गठबंधन से समझौता नहीं करेगी. क्योंकि एक तरफ सांपनाथ तो दूसरी तरफ नागनाथ है. यह पूछे जाने पर की विधानसभा चुनाव को लेकर क्या तैयारी की जा रही है? उन्होंने कहा कि अभी इस बात पर कोई चर्चा नहीं हुई. आज फिलहाल इस बात पर चर्चा की गई है कि हर के कारण क्या रहे और कहां चूक हुई. उन्होंने कहा कि वह इस हार की जिम्मेदारी स्वयं लेते हैं. 

बसपा की मजबूती से हार गई भाजपा :

अनिल कुमार ने कहा कि कई लोग यह भी कहते हैं कि बसपा भाजपा की बी टीम है लेकिन ऐसा नहीं है. बक्सर में उनकी लड़ाई भाजपा से ही थी. बसपा की मजबूती के कारण ही भाजपा की हार हुई है. उन्होंने नव निर्वाचित सांसद सुधाकर सिंह को बधाई दी और कहा कि बसपा बक्सर के विकास के लिए सदैव उनका सहयोग करने को तैयार रहेगी.






Post a Comment

0 Comments