राजस्थान से झारखंड जा रहे प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक पर मिला शव ..

उसके पास से मिले पैन व आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की गई तथा उसके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.





..





- राजस्थान के भरतपुर निवासी थे मृत व्यक्ति 
- आधार व पैन कार्ड के आधार पर हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजस्थान से झारखंड जाने के लिए निकले एक प्रोफेसर का शव बक्सर-आरा रेलखंड के टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप बरामद किया गया. माना जा रहा है कि ट्रेन से गिरने की वजह से मौत हो गई है. जैसे ही इस बात की जानकारी जीआरपी को मिली तुरंत ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया. उसके पास से मिले पैन व आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान की गई तथा उसके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की सुबह यह सूचना मिली की टुड़ीगंज के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम भेजी गई उसके पास से जो कागजात मिले उसके आधार पर उसकी पहचान राजस्थान के भरतपुर के राघवन गांव निवासी अनूप सिंह के 37 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र सिंह के रूप में हुई है. वह झारखंड के किसी कॉलेज में बतौर प्रोफेसर कार्यरत थे. परिजनों को सूचना दी गई और वह सड़क मार्ग से बक्सर के लिए रवाना हो गए हैं.






Post a Comment

0 Comments