वीडियो : खनन पदाधिकारी पर बालू माफियाओं ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर ..

जैसे ही अवैध रूप से बालू लदे ट्रक को पड़कर जांच शुरु की इसी बीच बालू माफियाओं ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.



..




-सदर अस्पताल में किया जा रहा है घायल अधिकारी का इलाज
-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह में बालू कारोबारियों पर कार्रवाई करने गए थे अधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव के पास छापेमारी करने गए खनन पदाधिकारी पर बालू माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया. घटना मंगलवार अहले सुबह की है. हमले में खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें तुरंत इलाज के लिए बक्सर के सदर अस्पताल लाया गया जहां गंभीर अवस्था में उनका इलाज कराया जा रहा है. 

दरअसल, खनन पदाधिकारी कृष्ण कुमार गुप्त सूचना पर महदह गांव के पास अवैध कारोबारियों के  बालू लदे ट्रक पकड़ने गए थे. जैसे ही अवैध रूप से बालू लदे ट्रक को पड़कर जांच शुरु की इसी बीच बालू माफियाओं ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल तथा अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र सदर अस्पताल पहुंचे और घायल अधिकारी का हाल-चाल लिया. अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि हमलावरों को चिह्नित किया जा रहा है उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

चिकित्सक डॉ श्याम बाबू रजक ने बताया कि घायल व्यक्ति को सुबह 5:48 बजे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके सिर में गंभीर चोट है लेकिन हालत खतरे से बाहर है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments