4.89 लाख मतों की गिनती पूरी, 5.61 प्रतिशत मत पाकर आनन्द ने कम किया इंडिया-एनडीए के बीच का अंतर ..

उन्हें दिन में दो बजे तक 26166 वोट मिले हैं. माना जा रहा है कि उन्हें एनडीए के ज्यादा और इंडिया के भी कुछ मत मिले हैं. ऐसे में वह अगर मैदान में नहीं होते तो एनडीए और इंडिया का अंतर कुछ और ज्यादा होता तथा हार-जीत की तस्वीर कुछ ज्यादा साफ होती.

 

 




..





-दोपहर दो बजे तक के आंकड़ों में भाजपा आगे
-अबकी बार नहीं चला ददन पहलवान का जादू 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बक्सर से नामांकन करने के बाद बक्सर को देशभर के चर्चा के केंद्र में ला देने वाले निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आइपीएस आनंद मिश्र चुनाव में बहुत ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए. हालांकि बिना किसी स्टार प्रचारक के 5.61 फीसद मतदान अब तक अपने पक्ष में करा चुके हैं. उन्हें दिन में दो बजे तक 26166 वोट मिले हैं. माना जा रहा है कि उन्हें एनडीए के ज्यादा और इंडिया के भी कुछ मत मिले हैं. ऐसे में वह अगर मैदान में नहीं होते तो एनडीए और इंडिया का अंतर कुछ और ज्यादा होता तथा हार-जीत की तस्वीर कुछ ज्यादा साफ होती.

उधर, पीएम से लेकर सीएम तथा भाजपा के कई कद्दावर नेताओं के प्रचार के सहारे भी मिथिलेश तिवारी सुधाकर सिंह से एक प्रतिशत से भी कम मार्जिन से लीड कर रहे हैं. एनडीए को 183014 तो इंडिया को 181479 मत प्राप्त हुए हैं.  बसपा को 10.52 फीसद मत के रूप में 49090 मत प्राप्त हुए हैं. जबकि ददन पहलवान केवल डेढ़ फीसद मत अपने पक्ष में करा सके है. दोपहर दो बजे तक उन्हें 6993 मत मिले हैं. 


बहरहाल 4,89,000 मतों की गिनती हो चुकी है और आगे की गिनती जारी है.







Post a Comment

0 Comments