पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर शराब तस्करी का आरोपी गिरफ्तार ..

उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी का एक मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने पटना निवासी चार शराब तस्करों के साथ-साथ बक्सर के उत्पाद विभाग के वीर कुंवर सिंह सेतु चेक पोस्ट पर कार्यरत होमगार्ड के दो जवानों को भी गिरफ्तार किया था. इनके पास से तीन कारों में लदी लगभग 900 लीटर अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई थी.



..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- डुमरांव के अमसारी गांव निवासी हैं मुन्ना सिंह, उत्तर प्रदेश में चलाते हैं शराब का ठेका
- पुलिसकर्मियों के साथ मिलाकर शराब तस्करी में सामने आया था नाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस की मदद से शराब की तस्करी में शामिल उत्तर प्रदेश में शराब का ठेका चलाने वाले एक व्यक्ति को औद्योगिक थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी बीते दिनों शराब के चार तस्करों तथा दो पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे मिली जानकारी के आधार पर की गई है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बीते 20 जून को उत्तर प्रदेश से शराब की तस्करी का एक मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने पटना निवासी चार शराब तस्करों के साथ-साथ बक्सर के उत्पाद विभाग के वीर कुंवर सिंह सेतु चेक पोस्ट पर कार्यरत होमगार्ड के दो जवानों को भी गिरफ्तार किया था. इनके पास से तीन कारों में लदी लगभग 900 लीटर अंग्रेजी शराब भी बरामद की गई थी.

बाद में जब इनसे पूछताछ की गई तो इनके पूरे नेटवर्क से जुड़े कई लोगों के नाम सामने आए, जिनमें एक बड़ा नाम डुमरांव के अमसारी गांव निवासी मुन्ना सिंह का भी था, जो कि उत्तर प्रदेश में शराब का ठेका चलते हैं. ऐसे में औद्योगिक थाने की पुलिस ने अपने छापेमारी अभियान के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
बीते दिनों शराब तस्करी की कोशिश को नाकाम करते हुए जिन तस्करों को पकड़ा गया था उन्हीं की निशानदेही पर मुन्ना सिंह नामक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. इनसे पूछताछ में जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
अविनाश कुमार
थानाध्यक्ष, औद्योगिक थाना






Post a Comment

0 Comments