आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो बच्चों समेत तीन की मौत, दो की हालत गंभीर ..

ठनका गिरने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है बच्चे आंधी के बाद बगीचे में आम चुनने के लिए गए थे. इसी बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. इस घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं जिनका इलाज कराया जा रहा है.




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- नावानगर प्रखंड के विभिन्न गांवों में हुई घटनाएं
- आम चुनने गए बच्चे भी आए चपेट में 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नावानगर प्रखंड में सोमवार की शाम आई आंधी के दौरान हल्की बारिश भी हुई. इस दौरान ठनका गिरने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है बच्चे आंधी के बाद बगीचे में आम चुनने के लिए गए थे. इसी बीच आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. इस घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं जिनका इलाज कराया जा रहा है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर थाना अंतर्गत सोनवर्षा ओपी के मणियां गांव में ननिहाल आए 9 वर्षीय अंकित कुमार अपनी ममेरी बहन प्रियंका के साथ घर से बाहर खेल रहा था. इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अंकित की मौत हो गई, जबकि प्रियंका की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

दूसरी घटना में इसी थाना अंतर्गत सारा गांव मैं हुई जहां बगीचे में आम चुने गए सारा गांव निवासी मिथिलेश साह के 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार और धर्मेंद्र राम के 19 वर्षीय पुत्र अंगद कुमार की मौत हो गई है. जबकि उनके साथ मौजूद बबलू चौबे के 6 वर्षीय पुत्र विकास की हालत गंभीर बनी हुई है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
आकाशीय बिजली की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हुई है शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. लोगों से लगातार यह अनुरोध भी किया जाता है कि आंधी और बारिश के दौरान खेत और बागीचे की तरफ ना जाए.
नवीन कुमार 
ओपीध्यक्ष, सोनवर्षा






Post a Comment

0 Comments