वीडियो : BJP युवा मोर्चा नगर परिषद कार्यालय में रखवाएगा कचरा ..

कहा कि नगर परिषद रामरेखा घाट की सफाई के नाम पर हर माह लाखों रुपये का खर्च करता है, लेकिन परिणाम "ढाक के तीन पात" की कहावत चरितार्थ कर रहा है. नगर परिषद कुंभकर्णी निद्रा में सोया हुआ है. अगर नगर परिषद के अधिकारी व प्रतिनिधि नहीं जागे तो वह आंदोलन झेलने के लिए तैयार हो जाए. 




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ तिवारी ने दी चेतावनी
- रामरेखा घाट पर कचरा डंप किए जाने से आक्रोशित हुए नेता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा रामरेखा घाट पर कचरे को डंप किए जाने से नाराज भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं सामाजिक संस्था छात्रशक्ति के संस्थापक सौरभ तिवारी ने कहा है कि यह बेहद आपत्तिजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है. यदि अविलंब रामरेखा घाट के पास से कचरा नहीं हटाया जाता है तो इसे उठाकर नगर परिषद कार्यालय में रखवा दिया जाएगा.

दरअसल, सौरभ तिवारी टीम छात्रशक्ति के साथ पिछले 10 वर्षों से अनवरत रामरेखा घाट समेत विभिन्न घाटों पर चलाए जाने वाले गंगा स्वच्छता अभियान के तहत रामरेखा घाट पहुंचे थे, वहां जब वह पहुंचे तो श्रद्धालुओं ने यह बताया कि गंगा घाट के समीप नगर परिषद के द्वारा कचरा डंप कर दिया जाता है, जिससे आ रही दुर्गंध गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी समस्या उत्पन्न कर रही है.

सौरभ तिवारी ने इस बात पर तुरंत संज्ञान लेते हुए नगर परिषद को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि श्रद्धालुओं की परेशानी अगर दूर नहीं की गई तो नगर परिषद को इसका खामियाजा भुगतना होगा. उन्होंने कहा कि नगर परिषद रामरेखा घाट की सफाई के नाम पर हर माह लाखों रुपये का खर्च करता है, लेकिन परिणाम "ढाक के तीन पात" की कहावत चरितार्थ कर रहा है. नगर परिषद कुंभकर्णी निद्रा में सोया हुआ है. अगर नगर परिषद के अधिकारी व प्रतिनिधि नहीं जागे तो वह आंदोलन झेलने के लिए तैयार हो जाए. मौके पर टीम छात्रशक्ति के कार्यकर्ताओं, पंडा समाज के लोगों के साथ-साथ रामरेखा घाट के दुकानदार श्रद्धालु और नाविक समाज के लोग मौजूद रहे.


कहते हैं अधिकारी :
कचरा डंपिंग के लिए डंप साइट नहीं मिल पा रहा है. यह एक बड़ी परेशानी है. इसी वजह से कचरे के निस्तारण में देरी हो रही है. हालांकि रामरेखा घाट से रविवार होने की वजह से कचरा नहीं हटाया जा सका है. सोमवार तक हर हाल में कचरा हटा लिया जाएगा.
आशुतोष कुमार
मुख्य स्वच्छता अधिकारी, 
नगर परिषद, बक्सर

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments