वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में चली गोली, इलाके में दहशत ..

मामला युवाओं के दो गुटों के आपसी वर्चस्व की लड़ाई का था, जिसमें एक पक्ष के द्वारा गोली चलाई गई है. हालांकि पुलिस के आने के पहले सभी भाग गए थे. पुलिस अब स्थानीय लोगों से पूछताछ तथा सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- शाम तकरीबन साढ़े आठ बजे का है मामला
- सूचना पर पहुंची पुलिस कर रही है मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में शाम तकरीबन 8:30 बजे गोली चलने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरु की तो यह ज्ञात हुआ कि मामला युवाओं के दो गुटों के आपसी वर्चस्व की लड़ाई का था, जिसमें एक पक्ष के द्वारा गोली चलाई गई है. हालांकि पुलिस के आने के पहले सभी भाग गए थे. पुलिस अब स्थानीय लोगों से पूछताछ तथा सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्टेशन रोड से आइटीआई फील्ड जाने वाली सड़क पर वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के समीप हुई है वहां युवाओं के दो गुट किसी बात को लेकर आमने-सामने आ गए. बात बढ़ते-बढ़ते गोलीबारी तक पहुंच गई. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह स्वयं सदलबल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की.

थानाध्यक्ष ने बताया इस मामले में अभी तक किसी के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. हालांकि पुलिस ने अभियुक्तों को चिह्नित कर लिया है और यदि प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोई आवेदन किसी के द्वारा नहीं दिया जाता है तो पुलिस स्वयं मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई करेगी.






Post a Comment

0 Comments